कांग्रेस डूबता जहाज, बड़ा नेता नहीं लड़ना चाह रहा चुनाव: सुरेश कश्यप

कांग्रेस डूबता जहाज, बड़ा नेता नहीं लड़ना चाह रहा चुनाव: सुरेश कश्यप
कांग्रेस डूबता जहाज, बड़ा नेता नहीं लड़ना चाह रहा चुनाव: सुरेश कश्यप


शिमला, 01 अप्रैल (हि.स.)। शिमला लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार व निवर्तमान सांसद सुरेश कश्यप ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा हे थ्क देश भर से जिस प्रकार आज कांग्रेस का अस्तित्व खतरे में है, उससे कांग्रेस मात्र एक क्षेत्रीय संगठन बनने के कगार पर है।

शिमला संसदीय क्षेत्र के अर्की में सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस एक डूबता जहाज है जिसमें आज कोई सवार नहीं होना चाहता है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के टिकट से बड़ा कोई नेता चुनाव नहीं लड़ना चाह रहा व मिले हुए टिकट को भी हाईकमान को वापिस लौटा रहे हैं।

उन्होंने कहा प्रदेश में आज अस्थिरता का माहौल कांग्रेस की वजह से पैदा हुआ हैं मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुकखु ने अपने दोस्तों को लाभ देने के लिए अपने दल के वरिष्ठ नेताओं को अनदेखा किया व चुने हुए विधायकों को भी प्रताड़ित करने का कार्य किया।

कश्यप ने कहा कि पूर्व प्रदेश सरकार ने अर्की में किए विकास कार्य को डी-नोटिफाई करने के साथ ही इस इलाके को पीछे धकेलने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने पीडब्लूडी, आईपीएच, डिवीज़न के साथ एचआरटीसी डिपो खोलने का कार्य किया वहीं कांग्रेस सरकार ने इसे बंद करने का कार्य किया। ऐसी विकासविरोधी सरकार आज प्रदेश को आगे ले जाने के बजाए पीछे धकेलने का कार्य कर रही है।

सुरेश कश्यप ने कहा कि आज देश और विदेश में प्रधानमंत्री मोदी के नाम का डंका बज रहा है और उनके नेतृत्व में देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने अर्की की जनता से आह्वान किया कि जिस प्रकार आपने भारी जनसमर्थन के साथ मुझे लोकसभा भेजा था उसी प्रकार इस बार भी देश के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार इस देश का नेतृत्व करने के लिए एक बार फिर मुझे अपना आशीर्वाद प्रदान करें।

हिन्दुस्थान समाचार/उज्जवल/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story