भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने ठियोग में मांगा जनसमर्थन, कांग्रेस पर साधा निशाना

भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने ठियोग में मांगा जनसमर्थन, कांग्रेस पर साधा निशाना
भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने ठियोग में मांगा जनसमर्थन, कांग्रेस पर साधा निशाना


शिमला, 15 मई (हि.स.)। भाजपा के शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने जनता से आगामी लोकसभा चुनावों में समर्थन मांगा और देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी का प्रधान मंत्री बनने की जरूरत को बताया। ठियोग विधानसभा क्षेत्र की जनता से बुधवार को संवाद करते हुए सुरेश कश्यप ने क्षेत्र की समस्याओं और उनके समाधान के लिए अपने कार्यक्रमों का विस्तारपूर्वक चर्चा किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस दलित, महादलित, आदिवासी के आरक्षण को उनसे लेकर मुसलमानों को देना चाहते हैं, यह देश ऐसे हरकत नहीं चलने देगा। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का और सभी जातियों का एक समान विकास किया है, देश की प्रगति में जहां पंख लगे वहीं जातियों को अपना अधिकार भी मिला ऐसा देश में पहली बार हुआ।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जान की बाजी लगा देंगे, ना संविधान में हाथ लगाने देगा ना आरक्षण छीनने देगा, धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देंगे। प्रधानमंत्री मोदी जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं और वहीं कांग्रेस पार्टी जो कहती है वह बिल्कुल नहीं करती है। झूठ बोलना और जनता को गुमराह करना तो कांग्रेस के खून में है।

सुरेश कश्यप ने कहा कि यूपीए ने भ्रष्टाचारियों से जब्त किए 35 लाख, हमने 2200 करोड़ जब्त किए, 2004 से 2014 तक यूपीए के दस साल में भ्रष्टाचारियों के यहां छापे में सिर्फ 35 लाख रुपये जब्त हुए थे। यानी वो पैसा एक स्कूल बैग में भर जाए। चोरी करने वाले तो चोरी कर ही रहे थे। पीएम मोदी ने जब सर्च किया तो दस वर्ष में 2200 करोड़ रुपये जब्त किए गए। इससे चोरों की नींद उड गई है और भ्रष्टाचारी पीएम मोदी को गाली दे रहे है।

हिन्दुस्थान समाचार/उज्ज्वल/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story