मंडी : गहरी खाई में लुढकी टैक्सी, चालक की मौत



मण्डी, 25 जनवरी (हि.स.)। मंडी जिला में भी सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामले की बात की जाए तो पधर उपमंडल के चौहार घाटी में एक टैक्सी कार के खाई में लुढ़कने से चालक की मौत हो गई है। वहीं कार में सवार दूसरा युवक बुरी तरह से जख्मी हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार की 24-25 जनवरी की मध्यरात्रि को यह सड़क हादसा पेश आया है। फियुनगलु-धरमेहड़-सुधार मार्ग में धरमेहड़ के समीप तरसावन रोड़ के पास टैक्सी नंबर HP01M4290 अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 200 मीटर नीचे गहरी ढांक में लुढ़क गई। टैक्सी कार के गहरी खाई में लुढ़कने से चालक की दुःखद मौत हो गई। जबकि कार में सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायलहो गया।

बताया जा रहा है कि टैक्सी के बर्फ पर फिसलने के कारण यह हादसा पेश आया है। स्थानीय लोगों को जब घटना का पता चला तो उन्होंने 108 एंबुलेंस को फोन किया। एंबुलेंस के माध्यम से गंभीर रूप से घायल युवक को सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर लाया गया है। जख्मी युवक की पहचान वीरेंद्र(34) पुत्र मेघ सिंह निवासी रखोह सरकाघाट के रूप में हुई है। वहीं मृतक युवक की पहचान रविंद्र कुमार, पुत्र रमेशचंद्र निवासी पपलोग सरकाघाट के रूप में हुई है।

डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक जोगिंदर नगर अस्पताल में उपचाराधीन है। मामले में आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/मुरारी/उज्जवल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story