करंट लगने से फतेहाबाद के मजदूर की मौत पर कैथल पुलिस ने दर्ज किया केस

करंट लगने से फतेहाबाद के मजदूर की मौत पर कैथल पुलिस ने दर्ज किया केस
करंट लगने से फतेहाबाद के मजदूर की मौत पर कैथल पुलिस ने दर्ज किया केस


ठेकेदार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

कैथल, 10 जून (हि.स.)। गुहला के गांव रामथली में बिजली की लाइन पर काम करते हुए फतेहाबाद के गांव अहरवा निवासी युवक की बीती सात जून को हुई मौत के बाद पुलिस ने सोमवार को ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्द कर लिया है। फतेहाबाद के गांव अहरवा निवासी संदीप कुमार में पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उनके गांव का राजकुमार बिजली लाइन की ठेकेदारी का काम करता है। वह उसके भाई बूटा सिंह को लेबर पर काम करने के लिए गुहला के गांव उरलाना व समाधां में लेकर आया था।

शुक्रवार को उसे सूचना मिली कि गांव रामथली में बिजली लाइन पर काम करते हुए उसके भाई बूटा सिंह की मौत हो गई है। वह उसी दिन अपने गांव के लोगों को साथ लेकर मौका पर पहुंचा। उसे समय उसे बूटा सिंह की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका और उसने रविवार को पोस्टमार्टम करवा कर उसका दाह संस्कार कर दिया। बाद में उसे पता चला की घटना के दिन राजकुमार घर पर था और उसका लड़का हरभजन लेबर से काम करवा रहा था। हरभजन सिंह अनजान था। जिस कारण यह घटना घटी है। हरभजन ने उसके भाई को करंट की दूरी 7 फीट बताई थी, जबकि वह नजदीक थी। उसकी लापरवाही से दुर्घटना घटी है। हरभजन को पता था की लाइन में करंट है लेकिन उसके भाई को नहीं पता था। घटना के बाद हरभजन न तो अस्पताल में और न ही उनके घर आया। एएसआई सुभाष चंद्र ने सोमवार को बताया कि ठेकेदार के खिलाफ गैर इरादतन मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/नरेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story