रोहतक: मामूली कहासुनी को लेकर युवक पर तलवार से हमला, मामला दर्ज

रोहतक, 4 जुलाई (हि.स.)। महम थाना के अंतर्गत गांव फरमाणा में मामूली कहासुनी को लेकर एक युवक पर तलवार से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में पता किया।

पुलिस के अनुसार गांव फरमाणा निवासी जितेन्द्र ने बताया कि गुरुवार शाम को वह अपने घर के बाहर गली में खडा था तभी वहां पर गांव का रहने वाले टीनू आ गया। जब उसने अपना पिसा हुआ आटा मांगा तो उसके साथ गाली गलौच करने लगा, जब जितेन्द्र ने इसका विरोध किया तो टीनु ने तलवार निकाल कर उसके सिर में मारी, जिससे वह लहुलुहान होकर वहीं गिर गया। झगडे का शोर सुनकर परिजन व अन्य ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए आरोपी वहां से फरार हो गया। परिजनों ने तुंरत घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस संबंध में पीडित की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story