हिसार : टेस्ट ड्राइव के बहाने ऑटो गैरेज से कार लेकर युवक फरार



टोल गेट का बूम भी तोड़ डाला, बाद में बरामद हुई गाड़ी

हिसार, 18 मार्च (हि.स.)। हांसी की गांधी मार्केट स्थित एक ऑटो गैरेज से एक युवक टेस्ट ड्राइव के बहाने इयोन कार लेकर फरार हो गया। आरोपी की पहचान राखी खास निवासी सोनू के रूप में हुई है। बाद में गाड़ी को नारनौंद में खांडा रोड पर बरामद किया गया।

हांसी में गांधी मार्केट में वीरभान ऑटो गैरेज से शनिवार को दिनदहाड़े इयोन गाड़ी लेकर यह युवक फरार हो गया। वीरभान मल्होत्रा ने बताया कि गांव राखी खास का रहने वाला सोनू नाम का युवक उसके गैरेज पर आया और बोला कि उसे गाड़ी लेनी है। उन्होंने सोनू को गाड़ी दिखाई फिर वह टेस्ट ड्राइव के लिए कार को ले गया। इसमें उसके साथ ड्राइवर मंगलू भी बैठा था। हिसार रोड पर स्थित राधा स्वामी भवन के पास ड्राइवर मंगलू को नीचे धक्का देकर कार को लेकर हिसार की तरफ फरार हो गया। वीरभान मल्होत्रा ने बताया कि जब गाड़ी का उन्होंने पीछा किया तो पता चला कि युवक रामायण टोल को तोड़ते हुए भाग गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने ऑटो गैरेज में पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज खंगाली। वीरभान मल्होत्रा ने बताया कि पहले भी सोनू बाइक खरीद कर ले गया था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही हैं। वीरभान मल्होत्रा ने बताया कि वह पुरानी कारों को खरीदने और बेचने का कारोबार करते हैं। काफी मशक्कत के बाद गाड़ी को नारनौंद में खांडा मोड़ के पास से बरामद कर लिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story