फतेहाबाद: युवक को बंधक बना अर्द्धनग्न कर पीटा,

फतेहाबाद: युवक को बंधक बना अर्द्धनग्न कर पीटा,
फतेहाबाद: युवक को बंधक बना अर्द्धनग्न कर पीटा,


फतेहाबाद: युवक को बंधक बना अर्द्धनग्न कर पीटा,


पीडि़त युवक का आरोप : पुलिस को शिकायत के 4 दिन बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

फतेहाबाद, 21 नवंबर (हि.स.)। शहर के साथ लगते गांव ढाणी माजरा में कुछ युवकों द्वारा एक युवक को बंधक बनाकर उसे अर्द्धनग्न कर उसकी पिटाई करने और चप्पल चटवाने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पीडि़त युवक का आरोप है कि उसने इस बारे पुलिस को शिकायत भी दी लेकिन चार दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवई नहीं की गई है। मामला गांव की किसी लडक़ी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर बताया जा रहा है।

गांव ढाणी माजरा निवासी पीडि़त युवक गोबिंद ने कहा है कि कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर उनके गांव के ही दो-तीन युवकों के साथ बहसबाजी हो गई थी। 15 नवंबर को लाल बत्ती चौक पर खड़ा था और उस दिन रोडवेज की बसें नहीं चल रही थी। इसी दौरान गांव के दो युवक आए और उसे गांव ले जाने की बात कहकर मोटरसाइकिल पर बिठा लिया। इसके बाद वे उसे सीधे गांव नहीं ले गए और कहा कि गांव झलनियां से दवाई लेने के बाद वे गांव चलेंगे।

गोबिंद ने बताया कि इसके बाद उक्त दोनों युवक उसे रास्ते में झलनिया-भूथन गांवों के बीच पडऩे वाले खेत में ले गए। जहां कुछ अन्य युवक पहले से मौजूद थे, जिनमें से चार युवक उसके गांव के ही थे। गोबिंद ने बताया कि इन हथियारबंद युवकों ने उसे धमकाया और कपड़े उतारने को कहा। जब उसने कपड़े नहीं उतारे तो इन युवकों ने उसके साथ मारपीट की और उसे अद्र्धनग्न कर बैल्टों से पिटाई की। इसके बाद इन युवकों ने उसे चप्पल भी चटवाई।

पीडि़त युवक ने बताया कि इन युवकों ने उसकी वीडियो भी बनाई और पुलिस को शिकायत देने पर वायरल करने की धमकी दी थी। इसके चलते उसने 16 नवंबर को पुलिस को शिकायत नहीं दी लेकिन 17 को उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत को चार दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है और न ही उसके पास किसी पुलिस वाले का फोन आया है।

इस मामले में सिटी एसएचओ ओमप्रकाश ने बताया कि जांच अधिकारी संजय कुमार को मामले की जांच सौंपी गई है और उन्होंने इस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोपों को गलत बताते हुए उन्होंने कहा कि जैसे ही पुलिस को मामले की शिकायत मिली, पुलिस ने तुरंत इस पर कार्यवाही शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story