जींद : अनियंत्रित होकर ऑटो से टकराई कार, कार चालक सहित छह घायल, पीजीआई रेफर

जींद : अनियंत्रित होकर ऑटो से टकराई कार, कार चालक सहित छह घायल, पीजीआई रेफर
WhatsApp Channel Join Now
जींद : अनियंत्रित होकर ऑटो से टकराई कार, कार चालक सहित छह घायल, पीजीआई रेफर


जींद, 16 मई (हि.स.)। जुलानास्थित बाईपास के निकट गुरुवार को एक अनियंत्रित कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। ऑटो में बैठे पांच मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं दूसरी ओर कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया गया, जहां से उनकी गंभीर अवस्था देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

लुदाना गांव निवासी 59 वर्षीय राममेहर कार में सवार होकर रोहतक की ओर जा रहा था। जब वह शादीपुर गांव के पास जुलाना बाईपास पर पहुंचा तो अचानक उसकी कार अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़ी ऑटो से जा टकराई। ऑटो में सवार पांच मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी सूचना डायल 112 पर दी गई। सूचना पाकर जुलाना पुलिस और एंबूलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया जहां से उनकी गंभीर अवस्था देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

जुलाना थाना प्रभारी नवीन मोर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने घायलों को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया, जहां से उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए पीजीआई रैफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/सुमन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story