हरियाणा महिला आयोग ने रणदीप सुरजेवाला को जारी किया नोटिस

हरियाणा महिला आयोग ने रणदीप सुरजेवाला को जारी किया नोटिस
हरियाणा महिला आयोग ने रणदीप सुरजेवाला को जारी किया नोटिस


हरियाणा महिला आयोग ने रणदीप सुरजेवाला को जारी किया नोटिस






कैथल में कार्यक्रम के दौरान सांसद हेमा मालिनी पर की थी अभद्र टिप्पणी

9 अप्रैल को पंचकूला कार्यालय में पेश होकर स्पष्टीकरण देने को कहा

कैथल, 4 अप्रैल (हि.स. )। राज्यसभा सांसद व कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा उत्तर प्रदेश के मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर की गई टिप्पणी मामले में हरियाणा के महिला आयोग ने सुरजेवाला को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। आयोग ने गुरुवार को जारी नोटिस में सुरजेवाला को आगामी 9 अप्रैल को पंचकूला के सेक्टर-4 स्थित दफ्तर में पेश होकर अपना स्पष्टीकरण देने को कहा है।

आयोग ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान सिंह को भी पत्र लिख पूछा है कि पार्टी की और से इस मामले में क्या कार्रवाई की गई है। महिला आयोग ने स्वतः संज्ञान लेते हुए कहा कि रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी (कलाकार) के लिए अभद्र भाषा व टिप्पणी की है, जोकि एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला और अशोभनीय है।

गुरुवार को अंबाला पहुंची महिला आयोग की चेयरपर्सन रेणु भाटिया ने कहा कि सुरजेवाला का बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है। आयोग की तरफ से नोटिस जारी करके जवाब तलब किया जाएगा। रेणु भाटिया बुधवार को परिवहन मंत्री असीम गोयल से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर अंबाला सिटी पहुंची थी। रेणु भाटिया ने कहा कि सुरजेवाला महिलाओं को कभी आगे नहीं बढ़ने देंगे। उन्हें अफसोस है कि कांग्रेस पार्टी ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया। परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कहा कियही कांग्रेस की संस्कृति और संस्कार हैं। प्रियंका गांधी बताएं कि या तो हमने इनको लाइसेंस दे रखा है या फिर ऐसे नेताओं को घर बैठाने का काम करें, ताकि जनता के बीच अच्छा मैसेज जाए।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story