हिसार : दुकान पर बैठी महिला को बाइक सवार ने बनाया निशाना, गले से चेन तोड़कर फरार

हिसार : दुकान पर बैठी महिला को बाइक सवार ने बनाया निशाना, गले से चेन तोड़कर फरार
हिसार : दुकान पर बैठी महिला को बाइक सवार ने बनाया निशाना, गले से चेन तोड़कर फरार


पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन आरंभ की

हिसार, 14 मई (हि.स.)। जिले के कस्बा हांसी में दुकान पर बैठी बुजुर्ग महिला के गले से बाइक सवार दो बदमाश सोने की चेन तोड़ कर ले गए। सूचना मिलने पर डायल 112 व पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर न्यू सुभाष नगर कालोनी निवासी सुनील की शिकायत पर मंगलवार को अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस को दी शिकायत में सुनील ने कहा है कि श्री काली देवी मंदिर के पीछे उनकी भगवती प्रोविजन किरयाना स्टोर के नाम से दुकान है। सुनील ने बताया की सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे उसकी माता सुलोचना दुकान में बैठी थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक दुकान पर आए और उसकी माता से कोल्ड ड्रिंक्स देने के लिए कहा। जब उसकी मां काउंटर से उठ कर दुकान के अंदर से कोल्ड ड्रिंक्स लेने के लिए जाने लगी तो बाइक सवार एक युवक ने पीछे से आकर उसकी मां सुलोचना के गले से सोने की चैन तोड़ ली और उसके बाद बाइक पर सवार होकर श्री काली देवी मंदिर की तरफ भाग गए।

सुनील ने बताया कि बाइक सवार एक युवक ने हेलमेट लगाया हुआ था और काले व नीले रंग की टीशर्ट पहनी हुई थी, और टी-शर्ट पर इंग्लिश के कैपीटल अक्षरों में नासा लिखा हुआ था। सुनील ने बताया कि उसकी मां की चैन करीब 12 ग्राम की थी। सुनील ने बताया कि चेन छीनने की सारी घटना दुकान बाहर गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में चेन स्नेचिंग करने वाले आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपितों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story