फतेहाबाद: कपड़ों की दुकान में नशा बेचते महिला गिरफ्तार

फतेहाबाद: कपड़ों की दुकान में नशा बेचते महिला गिरफ्तार
फतेहाबाद: कपड़ों की दुकान में नशा बेचते महिला गिरफ्तार


फतेहाबाद, 3 अप्रैल (हि.स.)। रेडिमेड कपड़ों की दुकान में नशीले पदार्थ बेचते एक महिला को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा राज्य नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो फतेहाबाद पुलिस की टीम मंगलवार देर शाम को एएसआई कपिल देव के नेतृत्व में नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने को लेकर गश्त पर थी।

टीम जब टोहाना के बराड़ चौक पर पहुंची तो उन्हें सूचना मिली कि चौखंडी मोहल्ला निवासी सिमरन नामक महिला सरकारी स्कूल के पास रेडिमेड कपड़ों की दुकान करती है। वह अपनी दुकान में डोडा पोस्त भी बेचती है। इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि दुकान में एक महिला बैठी थी। पुलिस पूछताछ में महिला ने अपना नाम सिमरन बताया। पुलिस ने जब तलाशी ली तो वहां रखे प्लास्टिक कट्टे में से 4 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ। इस पर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर थाना शहर टोहाना में उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story