रोहतक: पूर्व सीएम को किसानों से जान का खतरा है तो प्रदेश छोड चले जाएं विदेश: अभय चौटाला

रोहतक: पूर्व सीएम को किसानों से जान का खतरा है तो प्रदेश छोड चले जाएं विदेश: अभय चौटाला
रोहतक: पूर्व सीएम को किसानों से जान का खतरा है तो प्रदेश छोड चले जाएं विदेश: अभय चौटाला


-इनेलो के प्रधान महासचिव ने पूर्व सीएम मनोहर लाल की सुरक्षा पर उठाए सवाल, बोले, आखिर किसानों से कैसा डर, फिर क्यों ली है जेड प्लस सुरक्षा

रोहतक, 2 अप्रैल (हि.स.)। इनेलो के प्रधान महासचिव एवं विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल नेे किसानों से खतरे के अंदेशे को देखते जेड प्लस सुरक्षा ली है। यह बड़े शर्म की बात है। किसानों से जान का खतरा मानने वाले पूर्व सीएम मनोहर लाल को विदेश चले जाना चाहिए। वे मंगलवार को दिल्ली बाईपास स्थित एक निजी बैकेट हाल में लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर भाजपा-जजपा व कांग्रेस समर्थित लोग इनेलो पार्टी में शामिल हुए। साथ ही गौड शिक्षण संस्थान के पूर्व प्रधान आजाद सिंह अत्री ने भी अपनी घर वापसी की है।

लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने साफ कहा कि दो सीटों पर इनेलो की जीत निश्चित है, जबकि बाकी सीटों पर अभी मंथन चल रहा है और जल्द ही प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। पूर्व सीएम हुड्डा को लेकर भी उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ पूर्व सीएम हुड्डा की साठगांठ है और यह बात विधानसभा में भी स्पष्ट हो चुकी है कि किस प्रकार से मिलीभगत के चलते भाजपा सरकार का बचाव किया है, इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुख्यालय तक राजकुमार सैनी को ले जाने वाले पूर्व सीएम हुड्डा ही है। प्रदेश की जनता अभी नहीं भूली है किस तरह से राजकुमार सैनी ने जातपात का जहर झोल कर प्रदेश को बर्बाद करने का काम किया है और आज पूर्व सीएम हुड्डा व राजकुमार सैनी एक साथ खडे है। इनेलो प्रधान महासचिव ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश में प्रत्येक वर्ग सरकार से परेशान है और यह सरकार चंद दिनों की मेहमान है।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि छह अप्रैल को दिल्ली के किसान घाट पर चौधरी देवीलाल की पुण्यतिथि मनाई जाएगी। उसी दिन संभव हुआ तो बाकी प्रत्याशियों की भी घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सबसे सशक्त व मजबूत इनेलो का कार्यकर्ता है। जनता के विश्वास और कार्यकर्ता की मेहनत से इनेलो प्रदेश में सरकार बनाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story