गुरुग्राम-दिल्ली सरहौल टोल पर लगा वाहनों का जाम, बाद में खोली एंट्री

गुरुग्राम-दिल्ली सरहौल टोल पर लगा वाहनों का जाम, बाद में खोली एंट्री
गुरुग्राम-दिल्ली सरहौल टोल पर लगा वाहनों का जाम, बाद में खोली एंट्री


-पुलिस ने कहा, जो ट्रैक्टरों पर आएंगे उन्हें ही रोकेंगे

गुरुग्राम, 13 फरवरी (हि.स.)। मंगलवार को किसानों के दिल्ली कूच को लेकर गुरुग्राम में पुलिस अलर्ट पर रही। गुरुग्राम से दिल्ली का मुख्य प्रवेश सरहौल टोल प्लाजा से होता है। वहां पर दिल्ली पुलिस की तरफ से भी कड़े इंतजाम किए गए थे। इस दौरान गुरुग्राम की तरफ कई तीन किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

किसी भी गाड़ी को दिल्ली में प्रवेश नहीं होने दिया जा रहा था। गुरुग्राम पुलिस व दिल्ली पुलिस यहां वाहनों को नियंत्रित करने में जुटी रही। यहां टोल पर पहुंचने के बाद यू-टर्न भी दिल्ली में प्रवेश के बाद फ्लाईओवर के नीचे से है। इस पर पुलिस काफी मंथन करती रही। पुलिस किसानों के कूच को किसी भी तरह से सफल नहीं होने देना चाहती थी। जब स्थिति नियंत्रण से बाहर होने लगी। गुरुग्राम की तरफ जाम बढ़ता जा रहा था तो पुलिस ने निर्णय लिया कि गाडिय़ों को ना रोककर यहां आने वाले ट्रैक्टर को रोका जाएगा। किसी भी ट्रैक्टर को दिल्ली में प्रवेश नहीं होने दिया जाएगा। गाडिय़ों की एंट्री के बाद ही जाम से राहत मिल पाई। किसानों के दिल्ली प्रवेश को लेकर गुरुग्राम व दिल्ली पुलिस के जवान सेंकड़ों की संख्या में यहां सरहौल बॉर्डर पर तैनात रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story