पलवल में दो महिला लापता हुईं, मुकदमा दर्ज

पलवल, 4 अप्रैल (हि.स.)। पलवल जिले में अलग-अलग दो स्थानों महिला लापता होने का मामला गुरूवार को सामने आया है।संबंधित थानों की पुलिस ने पतियों के बयान पर मुकदमें दर्ज कर लापता विवाहिताओं की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अभी तक किसी भी लापता का कोई सुराग नहीं लगा सकी थी।

मिली जानकारी के अनुसार जवाहर नगर कैंप निवासी एक व्यक्ति ने कैंप थाना में दी शिकायत में कहा है कि उसकी 38 वर्षीय पत्नी दुधौला गांव के निकट स्थित एक कंपनी ड्यूटी करती थी। रोजाना की तरफ उसकी पत्नी कंपनी में ड्यूटी पर गई, लेकिन वापस नहीं लौटी। पीड़ित पति ने जब पत्नी देर तक घर नहीं पहुंची तो तलाश शुरू, लेकिन कहीं नहीं मिली।

कैंप थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायतकर्ता के अनुसार दी गई शिकायत के आधार पर मुकदमा कर लिया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर उसकी पत्नी के बैग से मिले दो मोबाइल नंबरों के आधार पर तलाश शुरू कर दी है। वहीं दूसरा मामला दरवार कुंआ पलवल निवासी एक व्यक्ति ने शहर थाना में दी शिकायत में कहा है कि उसकी पत्नी घर से बिना कुछ बताए अचानक कहीं चली गई। उन्होंने काफी तलाश किया, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला। शहर थाना प्रभारी का कहना है कि शिकायतकर्ता के अनुसार दी गई शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर उसकी पत्नी की तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story