सोनीपत: पुलिस टीम पर हमला करने वाले दो गिरफ्तार

सोनीपत: पुलिस टीम पर हमला करने वाले दो गिरफ्तार
सोनीपत: पुलिस टीम पर हमला करने वाले दो गिरफ्तार


सोनीपत, 4 अप्रैल (हि.स.)। पुलिस ने कस्सी व लाठी, डंडों से पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने के मामले में दो और आराेपी गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिए हैं। गिरफ़्तार आरोपी अजय व विजय बलजीत निवासी ऋषि कॉलोनी, सोनीपत के रहने वाले हैं।

एएसआई अजमेर के नेतृत्व वाली पुलिस टीम ने रेड कर जुआरियों को काबू करना था वहां उपस्थित दो महिलाओं ने ललकारा और युवकों ने हमला कर दिया था जिसमें सिपाही सचिन एएसआई अजमेर घायल हो गए थे। जुआ की राशी से 5150 रुपये पुलिस पार्टी को मिले। 22 मार्च को केस दर्ज किया और कार्रवाई करते हुए आराेपियों को गिरफ्तार किया है। एसआई रोहित पांच आराेपियों अजय, अमित, अंकित व दो महिलाएं को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।। थाना सिविल लाइन सोनीपत की पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों से घटना में इस्तेमाल डंडे लकड़ी बरामद की है। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story