सोनीपत: युवक की हत्या की घटना में संलिप्त दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

WhatsApp Channel Join Now

-न्यायालय में पेश कर तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड पर

सोनीपत, 5 जुलाई (हि.स.)। जिले के थाना कुण्डली की पुलिस ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या करने की घटना में संलिप्त दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी साहिल, और यशदीप उर्फ यश, निवासी रसोई, जिला सोनीपत के रहने वाले हैं।

शुक्रवार को थाना कुण्डली के उप निरीक्षक महेन्द्र ने बताया कि युवक की हत्या की जानकारी को मुरथल निवासी कुलदीप ने दी थी। उन्होंने थाना कुण्डली में शिकायत दर्ज कराई थी कि 16 जून 2024 को सुबह उनके रिश्तेदार अक्षय, निवासी सोनीपत, उनके दोस्त अमित, निवासी जुंआ, सोनीपत, अनिल, निवासी मुरथल गांव के अड्डे पर मिले थे। इसके बाद उनके साथ आए चार-पांच युवकों ने उन्हें डण्डों और बिंडों से मारना शुरू कर दिया था। इस हमले में वे चोटे आए और बाद में उन्होंने अमित पर गाड़ी से हमला किया था। अमित की चोटें आई थीं कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई।पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया। न्यायालय से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story