अनियंत्रित होकर बीयर से भरा ट्रक पलटा, सेंकड़ों बोतलें बीयर टूटी

अनियंत्रित होकर बीयर से भरा ट्रक पलटा, सेंकड़ों बोतलें बीयर टूटी
अनियंत्रित होकर बीयर से भरा ट्रक पलटा, सेंकड़ों बोतलें बीयर टूटी


फतेहाबाद, 16 मई (हि.स.)। गुरुवार अलसुबह शहर के हिसार रोड पर कुलडिय़ा पेट्रोल पम्प के पास बीयरों की बोतलों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। बताया जाता है कि ट्रक के आगे अचानक आए एक पशु बो बचाने के चक्कर में ट्रक चालक नियंत्रण खो बैठा और ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे में ट्रक में रखी सैंकड़ों बोतल बीयर टूट गई और सडक़ पर चारों तरफ कांच बिखर गया। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और सडक़ पर ट्रक पलटने से हिसार की तरफ से आने वाला रोड बंद हो गया।

सुबह 8 बजे तक मजदूरों की मदद से सुरक्षित बची बोतलों को अलग करने का काम चलता रहा। इसके चलते ट्रैफिक को दूसरी साइड से निकाला गया। हादसा सुबह 2 बजे का बताया जा रहा है। मिली जानकारी अनुसार रेवाड़ी से बियर की 950 पेटियां लेकर ट्रक फतेहाबाद आ रहा था। ट्रक को फतेहाबाद के एल-1 ठेके पर लाया जा रहा था। जब ट्रक रात करीब 2 बजे मताना मोड़ के पास पहुंचा तो अचानक पशु आगे आ गया। उसे बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गया। घटना की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जिस फर्म पर सप्लाई होनी थी उसके संचालक को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे फर्म प्रतिनिधि निखिल ने बताया कि सुरक्षित बची बोतलों को रिकवर किया जा रहा है और इसके बाद ट्रक को क्रेन की मदद से साइड में किया जाएगा, ताकि ट्रैफिक को बहाल किया जा सके। उन्होंने बताया कि 500 के लगभग पेटियां बची हैं। बाकी पेटियों की बोतलें टूट गई।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story