कैथल: युवती के दुष्कर्म के आरोपों के बाद युवक ने फंदा लगा कर दी जान

कैथल: युवती के दुष्कर्म के आरोपों के बाद युवक ने फंदा लगा कर दी जान
कैथल: युवती के दुष्कर्म के आरोपों के बाद युवक ने फंदा लगा कर दी जान


-मृतक के पिता ने युवती समेत 8 लोगों के खिलाफ करवाया आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज

कैथल,13 फरवरी (हि.स.)। युवती द्वारा एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत देने के बाद युवक ने अपने गांव में फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक के पिता ने यूटी सहित उसके गांव के आठ लोगों के खिलाफ बेटे को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करवाया है। इससे पूर्व छह जनवरी को उक्त लडक़ी ने पुलिस में शिकायत देकर मृतक युवक मनजीत व एक अन्य युवक के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तह मामला दर्ज करवाया था।

गांव देवीगढ़ निवासी धर्मबीर ने सिविल लाइन थाना में शिकायत दी कि छह जनवरी 2024 को उसका बेटा मनजीत अपनी गाड़ी में कैथल से अपने दोस्त को धुंधरेहड़ी गांव में छोडने के लिए जा रहा था। रास्ते में एक गांव निवासी एक लडक़ी ने मनजीत के पास फोन कर व उसे अपने गांव में छोडक़र आने बारे कहा। इस पर मनजीत उसको गांव में छोडक़र आने के लिए तैयार हो गया। जब वे लडक़ी के गांव के पास पहुंचे तो सडक़ पर कीचड़ होने की वजह से उनकी गाड़ी गड्डों में गिर गई। इस कारण आस-पास काफी लोग इकट्ठे हो गए, जिनमें उसी गांव के सुशील, गुरमीत उर्फ लोमड़ी, नेशू, मोहित व योगेश नाम के व्यक्ति थे। उन्होंने मनजीत से उसकी गाड़ी व मोबाइल छीन लिए व मारपीट कर मनजीत को वहां से भगा दिया। बाद में लडक़ी ने एक झूठी शिकायत मनजीत व एक अन्य लडक़े के खिलाफ सदर थाना में दी। उस दरखास्त में लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। लडक़ी की उम्र लगभग 20 वर्ष है और अपना केस मजबूत करने के लिए व अन्य आरोपियों के साथ साजिश रचकर दबाव बनाने के लिए लडक़ी ने अपनी उम्र 17 वर्ष लिखवाई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेश/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story