हिसार: दो दिन में 20 लाख की रंगदारी मांगने वाले नहीं पकड़े गए तो होगा प्रदर्शन: बजरंग गर्ग

हिसार: दो दिन में 20 लाख की रंगदारी मांगने वाले नहीं पकड़े गए तो होगा प्रदर्शन: बजरंग गर्ग
हिसार: दो दिन में 20 लाख की रंगदारी मांगने वाले नहीं पकड़े गए तो होगा प्रदर्शन: बजरंग गर्ग


सरेआम मंथली मांग रहे अपराधी, व्यापारी कहीं भी सुरक्षित नहीं, सरकार मौन

हिसार, 4 अप्रैल (हि.स.)। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष एवं अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग ने चेताया है कि यदि दो दिन में 20 लाख की रंगदारी मांगने के आरोपी नहीं पकड़े गए तो व्यापारी सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधी बेलगाम है और व्यापारी न घर में सुरक्षित है, न दुकान में और न ही सड़क पर। बजरंग गर्ग गुरुवार को श्री गणेश मेडिकल हाल के मालिक सचिन बंसल से अपराधियों द्वारा फायरिंग करके 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में पीड़ित व्यापारी से मिले और यह घोषणा की।

उन्होंने खराब कानून व्यवस्था बाबत व्यापारियों की बैठक ली और कहा कि अगर दो दिन के अंदर-अंदर अपराधी नहीं पकड़े गए तो व्यापार मंडल सड़कों पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा कि अपराधी प्रदेश में खुलेआम दुकानों पर फायरिंग करके फिरौती व मंथली मांग रहे हैं, जिसके कारण व्यापारियों में भय का माहौल है। प्रदेश में हर रोज जगह-जगह अपराधियों द्वारा लूटपाट, फिरौती, हत्या, अपहरण व चोरियों की वारदातें की जा रही है मगर सरकार आंख बंद कर सिर्फ तमाशा देख रही है। हरियाणा अपराध के मामले में देशभर में अव्वल स्थान पर है। सरकार को प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कड़े कदम उठाने की जरूरत है।

इस अवसर पर इस अवसर पर पीड़ित व्यापारी सचिन बंसल व मदन मोहन बंसल, अनाज मंडी एसोसिएशन जिला प्रधान पवन गर्ग, वैश्य समाज के जिला अध्यक्ष एनके गोयल, मार्केट प्रधान शिवकुमार सोनी, सोनू लंकेश, सूबेसिंह पहलवान, अजय बंसल, सतपाल सिंह, राजेश कुमार, बबलू यादव, सुरेंद्र सोनी, वजीर सिंह, व्यापार मंडल प्रदेश संगठन मंत्री राजेंद्र बंसल, युवा प्रदेश प्रभारी राहुल गर्ग आदि व्यापारी प्रतिनिधि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story