जींद: वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य काबू

जींद: वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य काबू
जींद: वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य काबू


जींद, 11 जून (हि.स.)। उचाना में पिछले एक माह से पुलिस का सिर दर्द बने वाहन व बिजली सामान चोर गिरोह के दो सदस्यों को सीआईए पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों से चोरी की ट्रैक्टर-ट्राली, बाइक, गाड़ी को पुलिस ने बरामद किया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने 10 वारदातों को कबूल कर लिया है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान गांव पालवां निवासी दीपक उर्फ माखी, दीपक के रूप में हुई है। सीआईए नरवाना की टीम के अनुसार मुख्य सिपाही रणधीर सिंह के नेतृत्व में चोरी की रोकथाम के लिए पेट्रोलिंग पर थी कि तभी सूचना मिली कि उचाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजा देने वाले दो चोर चोरी के ट्रैक्टर-ट्राली को लेकर खनौरी मंडी पंजाब की तरफ बेचने के लिए जा रहे हैं।

इस पर पुलिस ने हरियल चौक नरवाना के नजदीक नाकाबंदी कर डूमरखां की तरफ से आ रहे दो युवकों को काबू कर लिया। पुलिस को देख दोनों युवक भागने लगे, जिन्हें पुलिस ने पीछा कर काबू कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह नशे की पूर्ति के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। सीआईए टीम ने आरोपितों के ठिकानों पर छापेमारी कर आरोपित दीपक के खेत से चोरी की एक बाइक व चोरी के दो स्टार्टर बरामद किए। वहीं, आरोपित मोहित के खेत से चोरी की एक बाइक, एक टाटा एस गाड़ी व ट्यूबवैल की बिजली की चोरी की तार बरामद हुई।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/सुमन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story