जींद : इनेलो सभी लोकसभा सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी: अभय चौटाला

जींद : इनेलो सभी लोकसभा सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी: अभय चौटाला
जींद : इनेलो सभी लोकसभा सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी: अभय चौटाला


जींद, 3 अप्रैल (हि.स.)। जाट धर्मशाला में बुधवार को इनेलो कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य वक्ता के तौर पर इनेलो राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष पूर्व मंत्री रामपाल माजरा ने शिरकत की। बैठक की अध्यक्षता इनेलो जिलाध्यक्ष पूर्व विधायक रामफल कुंडू ने की।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो पार्टी दस की दस लोकसभा सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी और प्रदेश के परिणाम चौंकाने वाले होंगे। आज प्रदेश में विपक्षी पार्टियों में केवल मात्र इनेलो ही एक ऐसी पार्टी है जो मजबूती के साथ सरकार के सामने डट कर खड़ी है। जेजेपी और आम आदमी पार्टी का प्रदेश में कोई वजूद नहीं है। साथ ही कहा कि कांग्रेस पार्टी अंदरखाने भारतीय जनता पार्टी से सांठ-गांठ किए हुए है।

प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। सरेआम बदमाश लोग बेकसूर लोगों को गोलियों से भून रहे हैं। बेरोजगारी में हरियाणा देश में नंबर एक पर है। शिक्षा व स्वास्थ का स्तर गिरता जा रहा है। भ्रष्टाचार चरम पर है और मंहगाई से प्रदेश की जनता बेहाल है। मुख्यमंत्री प्रदेश को न संभाल कर अपने आकाओं के स्तूतिगान में लगे हुए हैं। इस मौके पर सुनैना चौटाला, सुमित्रा देवी, वेद सिंह मुंडे, जयकुमार पंवार, विजेंद्र रेढू, नरेंद्र नाथ शर्मा, सुखजिन्द्र सिंह, सुबे सिंह लोहान, अंग्रेज नैन दनौदा, जोगिंद्र कालवा सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/सुमन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story