गुरुग्राम को लूटने वालों से पाई-पाई का हिसाब लेने का वक्त: राज बब्बर

गुरुग्राम को लूटने वालों से पाई-पाई का हिसाब लेने का वक्त: राज बब्बर
गुरुग्राम को लूटने वालों से पाई-पाई का हिसाब लेने का वक्त: राज बब्बर


-कहा था गुरुग्राम को स्मार्टसिटी बनाएंगे और बना दिया कचरा सिटी

गुरुग्राम, 13 मई (हि.स.)। यहां अर्जुन नगर में आयोजित चुनावी जनसभा में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राज बब्बर के लिए सभी 36 बिरादरी से सीधा संवाद करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। यहां राज बब्बर को सुनने आस-पास दर्जन भर कालोनियों से जन सैलाब उमड़ पड़ा।

इस मौके पर राज बब्बर ने मौजूदा सांसद और भाजपा सरकार पर जमकर हमले किए। राज बब्बर ने कहा कि आपके बीच जुमलेबाजी करने बहुत से लोग आएंगे, बड़ी-बड़ी बातें करेंगे, लेकिन अब इनके झांसे में नहीं आना है। यहां मूलभूत सुविधाएं देने के लिए हर साल हजारों करोड़ का बजट पास होता है, उस बजट की इस कदर बंदर-बांट होती है कि लोग मूल भूत सुविधाएं पाने को मजबूर हैं।

यह शहर जिसे कांग्रेस ने इतना विकसित किया कि यह साइबर सिटी व मिलेनियम सिटी के नाम से जाना गया, लेकिन 10 सालों में बीजेपी की सरकार ने इस शहर को कचरा सिटी बनाकर रख दिया। बीजेपी वालों की जुमलेबाजी तो ऐसी है कि इन्होने कहा था कि यहां स्मार्टसिटी बनाएगें, लेकिन क्या बनाया सबके सामने है। राज बब्बर ने कहा कि यह समय गुरुग्राम को लूटने वालों से पाई-पाई का हिसाब लेने का वक्त है। यहां की जनता समझदार है उसे पता है कि इस चुनाव में उसे क्या करना है।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story