जींद: बिजलीकर्मी पर हमला कर बाइक तथा पांच हजार की नगदी लूटी

जींद: बिजलीकर्मी पर हमला कर बाइक तथा पांच हजार की नगदी लूटी
जींद: बिजलीकर्मी पर हमला कर बाइक तथा पांच हजार की नगदी लूटी


जींद, 2 अप्रैल (हि.स.)। बिटानी नहर पुल पर बिजलीकर्मी पर मंगलवार को तीन युवकों ने बिंडे से वार कर घायल कर दिया और फिर उसकी बाइक तथा पांच हजार रुपये की नगदी को लूट लिया और फरार हो गए। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने बिजलीकर्मी की शिकायत पर तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जाचं शुरू कर दी है।

गांव आसन निवासी नवीन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सफीदों बिजली बोर्ड में डयूटीरत है। बीती देर शाम वह डयूटी कर गांव हाट से अपने घर लौट रहा था। वह गांव बिटानी के निकट नहर पुल पर तो किसी व्यक्ति ने उसे फेंक कर बिंडा मारा, जो उसके चेहरे पर लगा। जिस पर उसने बाइक को रोक दिया तो तीन युवक आए और उससे पांच हजार रुपये की नगदी तथा बाइक को छीन लिया। जिसके बाद तीनों युवक बाइक पर गांव हाट की तरफ फरार हो गए। राहगीरों के सहयोग ने उसने घटना की सूचना पुलिस तथा परिजनों को दी। बाद में पुलिस ने भी पूरे इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन लुटेरे युवकों का कोई सुराग नही लगा। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने नवीन की शिकायत पर अज्ञात तीन युवकों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story