जींद : दिनदहाड़े मोबाइल शॉप पर चली गोली, हडकंप

जींद : दिनदहाड़े मोबाइल शॉप पर चली गोली, हडकंप
जींद : दिनदहाड़े मोबाइल शॉप पर चली गोली, हडकंप


जींद, 13 मई (हि.स.)। सफीदों नगर के महात्मा गांधी रोड़ पर सोमवार सांय को उस वक्त हड़कंप मच गया जब बाईक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने एक मोबाइल शॉप पर फायर कर दिया। गनीमत तो यह रही कि उनका निशाना चूक गया और दुकान का मालिक बाल-बाल बच गया। नकाबपोश जब दूसरा फायर करने के लिए अपने हथियार को लोड़ करने लगे तो वह लोड़ नहीं हो पाया। घटना को अंजाम देकर हमला वर नए बस स्टैंड की तरफ भाग गए।

मिली जानकारी के अनुसार नगर के महात्मा गांधी मार्ग पर स्थित वीएके 7 मोबाइल शॉप पर सांय करीब साढ़े 5 बजे दुकान का मालिक दीपक कुमार दुकान केबाहर खड़ा था कि इसी दौरान नहर पूल की तरफ से एक बाईक पर तीन नकाबपोश युवक आए और उस पर फायर कर दिया लेकिन उनका निशाना चूक गया तो उन्होंने दोबारा से अपने हथियार से फायर करना चाहा तो उनका हथियार लोड़ नहीं हो पाया। गोली की आवाज सुनकर काफी तादाद में राहगीर व दुकानदार एकत्रित हो गए। लोगों की भीड़ व अपने आप को नाकामयाब होते देख तीनों हमलावर इशारा करते हुए बस स्टैंड की ओर बाईक पर फरार हो गए। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई।

सूचना पाकर डीएसपी आशिष कुमार व सिटी थाना प्रभारी ईश्वर सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके का मुआयना करते हुए दुकानदार दीपक कुमार व उसके पार्टनर अंकुर गुप्ता से घटनाक्रम की जानकारी हासिल की। पुलिस ने दुकान व आसपास के सीटीटीवी फूटेज को खंगाला। एक सीसीटीवी फूटेज में तीन नकाबपोश युवक बाईक पर सवार दिखाई पड़े हैं। वहीं पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया। टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए।

सिटी थाना प्रभारी ईश्वर सिंह का कहना है कि उन्हे जानकारी मिली थी कि एक बाईक पर तीन युवक आए, जिन्होंने अपना मुंह कपड़े से ढका हुआ था। उन्होंने दुकान की तरफ फायर किया है। उन्होंने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिकायत के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story