यमुनानगर: जगाधरी की डकैती मामले में महिला सहित तीन गिरफ्तार

यमुनानगर: जगाधरी की डकैती मामले में महिला सहित तीन गिरफ्तार
यमुनानगर: जगाधरी की डकैती मामले में महिला सहित तीन गिरफ्तार
























सात फरवरी को हुई थी डकैती

साढ़े आठ रूपये नगद और 11 तोले सोने लूटे थे आरोपियों ने

यमुनानगर, 13 फरवरी (हि.स.)। जगाधरी की ग्रीन विहार कॉलोनी निवासी ठेकेदार फजरूल हक के घर पर हुई डकैती के मामले में अपराध शाखा-2 की टीम ने 10 में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। तीनों आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश कर 10 दिन के रिमांड पर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपराध शाखा-2 के इंचार्ज अनेश कुमार ने बताया कि 7 फरवरी को जगाधरी के फजरूल हक के घर पर हुई डकैती की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। पीड़ित के पास लेबर में काम करने वाली महिला और एक युवक ने डकैती की पूरी योजना बनाई और वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम ने पश्चिम बंगाल निवासी नजमुल हक उर्फ पवन, बिहार के कटिहार निवासी एमडी वीरेन और पश्चिम बंगाल निवासी सहनाज को गिरफ्तार किया है।

सहनाज समता प्लाईवुड फैक्टरी में पीड़ित फजरूल के पास ही लेबर का काम करती है। सहनाज को पता था कि उनके ठेकेदार के पास काफी पैसा है और वह घर पर रखकर रखता है। इसको लेकर उसने अन्य लोगों के साथ डकैती की योजना बनाई। कुल 10 लोगों ने मिलकर डकैती की थी। हालांकि महिला डकैती करने पीड़ित के घर पर नहीं गई थी। इंचार्ज का कहना है कि तीनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर 10 दिन के रिमांड पर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि सात फरवरी की देर रात को जगाधरी की ग्रीन विहार कालोनी निवासी फजरूल हक के परिवार के सभी लोगों के हाथ बांध दिए और मुंह पर टेप लगा दी। और चाकू दिखाकर घर से साढ़े आठ लाख रुपये नगद और 11 तोले सोने के जेवरात लूट लिए थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story