हिसार : पिकअप चालक से मारपीट करके रुपये छीनने वाले तीन आरोपी धरे

हिसार : पिकअप चालक से मारपीट करके रुपये छीनने वाले तीन आरोपी धरे
हिसार : पिकअप चालक से मारपीट करके रुपये छीनने वाले तीन आरोपी धरे


हिसार, 12 फरवरी (हि.स.)। राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रामायण टोल प्लाजा के समीप पिकअप चालक से मारपीट कर दो हजार रुपये छीनने के मामले में हांसी सदर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में पुलिस ने पिकअप चालक सद्दाम की शिकायत पर रविवार को अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

हांसी पुलिस जिला के प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान पेटवाड़ निवासी दीपांशु उर्फ पेठा, सुरेश व अनिल के रुप में हुई है। प्रवक्ता के अनुसार इस संबंध में सदर थाना में सूचना मिली थी कि रामायण टोल प्लाजा के पास एक पिकअप चालक राजस्थान के अलवर निवासी सद्दाम हुसैन व उसके हेल्पर मोहम्मद ताहिर के साथ मारपीट कर कार सवार तीन लोगों ने नकली फाइनेंसर बनकर व गाड़ी के नंबर प्लेट बदलकर दो हजार रुपये छीन लिए है। पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार करके पिकअप चालक से छीने गए दो हजार रुपये भी बरामद कर लिए है। पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में प्रयुक्त कार को भी कब्जे में ले लिया है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story