हिसार : सूर्यनगर पुल की वजह से परेशानी झेल रहे सेक्टर 3, 4-5 निवासियों ने जताया रोष

हिसार : सूर्यनगर पुल की वजह से परेशानी झेल रहे सेक्टर 3, 4-5 निवासियों ने जताया रोष
हिसार : सूर्यनगर पुल की वजह से परेशानी झेल रहे सेक्टर 3, 4-5 निवासियों ने जताया रोष


पुल व अंडर पास जल्द शुरू करने की उठाई मांग, रोजाना हजारों लोग झेल रहे परेशानी

हिसार, 14 मई (हि.स.)। सूर्य नगर फाटक पर लंबे समय से अंडर पास शुरू नहीं किए जाने व अनेक बार डेड लाइन दिए जाने के बाद भी पुल शुरू नहीं होने से परेशान सेक्टर 3 के निवासियों ने मंगलवार को बैठक करके रोष जताया। बैठक में मौजूद सैक्टर के मौजिज व्यक्तियों ने बताया कि लंबे समय से पुल बनाने का काम शुरू है लेकिन अभी तक न ही तो पुल चालू हुआ है और न ही अंडर पास ढंग से चालू किया गया है जिसके चलते सेक्टर 1-3, 4-5 व मीलगेट क्षेत्र के निवासियों को भारी परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है।

क्षेत्रवासियों ने कहा कि मूलभूत सुविधाओं उपलब्ध नहीं हो रही। सरकार विकास को मुद्दा बनाने की बजाय धर्म व जाति-पाति की बातें करती है जबकि उसका फर्ज लोगों को जन सुविधाएं उपलब्ध करवाना है। बैठक में निर्णय लिया गया कि अन्य सेक्टर के निवासियों व क्षेत्र के लोगों के साथ बैठक करके इस संबंध में बड़ा फैसला लिया जाएगा कि जब जनता को कोई सुविधा नहीं मिल रही तो इसलिए इस क्षेत्र का कोई भी मतदाता वोट नहीं करेगा।

सेक्टवासी संदीप अग्निहोत्री व अन्य निवासियों ने बताया कि सूर्य नगर पुल की कई बार डेडलाइन दी जा चुकी है लेकिन तय समय सीमा में पुल के निर्माण का काम नहीं किया गया है। इसके अलावा अंडर पास की स्थिति भी ऐसी है कि उस पर हर समय जाम लगा रहता है और उसका निर्माण भी अधूरा है। समय-समय पर इस रास्ते को बंद कर दिया जाता है जिससे यहां के निवासियों को कई किलोमीटर घूमकर शहर के उस क्षेत्र में जाना पड़ता है। सैक्टरवासियों ने सरकार व प्रशासन के समक्ष मांग उठाई कि पुल नहीं बनने से उन्हें भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है इसलिए जल्द से जल्द पुल को शुरू किया जाए। इस मौके पर संदीप अग्निहोत्री के अलावा दीपक जैन, रजनीश जैन, पीडी कौशिक, गोपाल भारद्वाज, सुमन मलिक, दीपिका जैन, सपना भारद्वाज, हरनेक सिंह सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story