फरीदाबाद: छत के रास्ते कारोबारी के घर में घुसे चोर, 6 किलो सोना किया चोरी

फरीदाबाद: छत के रास्ते कारोबारी के घर में घुसे चोर, 6 किलो सोना किया चोरी
फरीदाबाद: छत के रास्ते कारोबारी के घर में घुसे चोर, 6 किलो सोना किया चोरी


फरीदाबाद, 4 जुलाई (हि.स.)। बल्लभगढ़ की सुभाष कॉलोनी में एक कारोबारी के घर के अंदर सो रहे परिवार के कमरों को बंद करके चोर लाखों रुपये की नकदी, सोना व चांदी चोरी करके ले गए। आरोपित छत के रास्ते घर के अंदर घुसे थे। यह पूरी घटना घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। थाना आदर्श नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सुभाष कॉलोनी निवासी विक्रम सिंह ने गुरुवार को बताया कि उनका बड़ी गाडिय़ों के क्लच बनाने का कारोबार है। हर रोज की तरह उनका छोटा भाई बीती रात अपने परिवार के साथ अपने कमरे में सो रहा था। वहीं वह अपने परिवार के साथ दूसरे कमरे में सो रहे थे। इसके अलावा तीसरे कमरे में अलमारी रखी हुई थी। उस कमरे का रात के समय ताला लगाकर सोते है। गुरुवार को सभी परिवार के लोग अपने अपने कमरे में सो रहे थे। तभी डेढ़ बजे छत के रास्ते से एक अज्ञात व्यक्ति कमरे में घुसा और दोनों भाईयों के कमरे को बाहर से बंद कर दिया। बंद करने के बाद आरोपित ने बड़ी ही चालाकी से अलमारी वाले कमरे के बाहर लगे ताले को तोड़ा और अलमारी के अंदर रखे करीब दो लाख रुपये नकद व छह किलोग्राम सोना और 400 ग्राम चांदी के जेवर चोरी करके ले गए। इस दौरान एक आरोपित मुख्य गेट के बाहर था।

कमरा बंद होने पर फोन से परिवार के अन्य सदस्यों से बात की। विक्रम ने बताया कि कुछ दिन पहले कमरे में विंडो एसी लगवाने के लिए खिडक़ी को हटाकर जगह बनाई थी। रात को कमरा बंद होने के कारण उसी खिडक़ी के रास्ते कमरे से बाहर निकले और दूसरे कमरों को बाहर से खोला। तभी उनको चोरी की घटना के बारे में पता चला। थाना आदर्श नगर प्रभारी कृष्ण कुमार का कहना है कि चोरी बड़ी बता रहे हैं, लेकिन अभी तक हमें माल चोरी होने की सूची नहीं दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story