राेहतक: राज्यसभा चुनाव के लिए सौ करोड तो नहीं है, जिसका जमीर जिंदा वह वोट देगा : जयहिंद

WhatsApp Channel Join Now

रोहतक, 9 जुलाई (हि.स.)। हरियाणा में होने वाले राज्यसभा चुनाव में जयहिंद सेना सुप्रीमों नवीन द्वारा आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लडऩे पर राजनीति हलचल तेज हो गई है। हाल ही में जननायक जनता पार्टी सुप्रीमो अजय सिंह चौटाला द्वारा राज्यसभा चुनाव के लिए पहले १० विधायकों की इजाजत चाहिए है, तब राज्यसभा का चुनाव लड़ा जाएगा। बेचारे नवीन जयहिंद के पास कुछ नहीं है। इस पर मंगलवार को जयहिंद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव के लिए सौ-सौ करोड रुपए चाहिए होते हैं हमारे पास रुपए नहीं हैं। जिसका जमीर जिंदा है, वह हमें बिना पैसों के वोट देगा। जिसका जमीर मरा हुआ है उनके वोट की हमें जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि हम अपने जिगर के दम पर ही पिछले बीस साल से सरकार से लड़ रहे है और पिछले चार सालो का जिक्र करें तो हमने जनता के ऐसे ऐसे मुद्दे उठाए है जिनका समाधान सरकार को करना पड़ा। जयहिंद ने आरोप लगाया कि हरियाणा में किसी भी विपक्षी पार्टी के नेता ने आज तक सडक़ पर उतरकर लोगों के लिए संघर्ष नहीं किया है, वही अब चुनाव को देखकर नेता सडक़ो पर उतरकर स्टंट बाजी करने को तैयार हैं। दरअसल हरियाणा में होने वाले राज्यसभा चुनाव में आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लडऩे के लिए जयहिंद सेना प्रमुख नवीन ने ऐलान किया है और इसके लिए उन्होंने कांग्रेस, जेजेपी पार्टी के विधायकों के साथ साथ निर्दलीय विधायकों से अपने लिए समर्थन की अपील भी की हैॅ।

हिन्दुस्थान समाचार / अनिल शर्मा / संजीव शर्मा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story