हिसार: दिनदहाड़े ताले तोड़कर लाखों की नकदी व आभूषण चोरी

हिसार: दिनदहाड़े ताले तोड़कर लाखों की नकदी व आभूषण चोरी
हिसार: दिनदहाड़े ताले तोड़कर लाखों की नकदी व आभूषण चोरी


हिसार, 3 अप्रैल (हि.स.)। जिले के गांव राजली में दिनदहाड़े घर के ताले तोड़कर लाखों की नकदी व आभूषण चुराए जाने का मामला सामने आया है। घटना में संलिप्त अज्ञात युवक गली में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। मकान मालिक जोगिंदर ने बुधवार को बरवाला पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

जोगिंदर ने बताया कि गत दिवस उसके बेटे की शादी थी। परिवार के सभी लोग बड़े भाई के घर पर सेक्टर 33पी हिसार के घर भोजन करने गए थे। जब परिवार के लोग वापस लौटे तो देखा कि घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। अंदर के कमरों के भी ताले टूटे हुए मिले। घर का सामान बिखरा पड़ा हुआ था। सामान चेक किया तो पता चला कि चोर करीब 5 लाख की नकदी तथा करीब दस तोला सोने के जेवर, जिनमें 2 नथ, 1 चेन, 2 कान की बाली, 1 चुटकी 4 अंगूठी, 2 टीके, 1 गठली शामिल है।

इसके अलावा दो चांदी की पाजेब और चुटकी आदि जेवर चोरी कर ले गया। मकान मालिक ने अपने मकान के आसपास चोरों के बारे में जानकारी जुटाई, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला। जोगिंदर ने बताया कि गांव की गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक बाइक पर युवक दिखाई दिया है। जिसने अपने मुंह पर गमछा बांध रखा है। पुलिस का कहना है कि कैमरे में युवक दिखाई दिया है लेकिन वह अभी संदिग्ध हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/सुमन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story