हिसार : साढ़े छह लाख की नगदी व आभूषण चुराने वाला काबू, रिमांड पर

हिसार : साढ़े छह लाख की नगदी व आभूषण चुराने वाला काबू, रिमांड पर
हिसार : साढ़े छह लाख की नगदी व आभूषण चुराने वाला काबू, रिमांड पर


परिवार के सदस्यों को नशीला पदार्थ सुंघा घर की थी चोरी

हिसार, 16 मई (हि.स.)। तोशाम रोड स्थित गांव हाजमपुर में अज्ञात चोर घर में सो रहे सदस्यों को नशीला पदार्थ सुंघाकर साढ़े 6 लाख रुपए की नगदी व लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण चुराने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चुराई गई नगदी व सोने चांदी के आभूषण बरामद कर कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

पुलिस जांच अधिकारी उप निरीक्षक जोगिंदर सिंह ने गुरुवार को बताया कि पकड़े गए आरोपी ने हाल ही में रात के समय घर में सो रहे परिजनों को नशीला पदार्थ सुंघाकर उन्हें बेहोश कर दिया था और उसके बाद घर में अलमारियों में रखी 6.18 लाख रुपए की नगदी व सोने चांदी के आभूषण चुरा कर ले गया था। पुलिस ने आवास मालिक अंकुर की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो आरोपी ने बताया कि उसने चुराई गई नगदी तथा सोने चांदी के सभी आभूषण उनके घेर में पड़ी कपास की लकड़ियों के ढेर के नीचे छुपा रखें हैं। इसके बाद आरोपी को मौके पर ले जाकर अंकुर के घर से चुराया गया सामान बरामद कर कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से पूछताछ करते हुए उसके द्वारा की गई अन्य चोरियों व अपराधों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story