भाजपा सरकार में बदमाशों के हौसले बुलंद : अभय चौटाला

भाजपा सरकार में बदमाशों के हौसले बुलंद : अभय चौटाला
भाजपा सरकार में बदमाशों के हौसले बुलंद : अभय चौटाला


पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामभगत गुप्ता से मिलने पहुंचे इनेलो के प्रधान महासचिव

हिसार, 6 जुलाई (हि.स.)। इनेलो के प्रधान महासचिव एवं विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि भाजपा के 10 साल के शासनकाल में प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो गई है। प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और आम जनता की सुरक्षा राम भरोसे है। अभय सिंह चौटाला शनिवार को पार्टी के प्रधान महासचिव पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामभगत गुप्ता से मिलने के लिए उनके ग्रीन पार्क स्थित आवास पर पहुंचे थे।

उन्होंने रामभगत गुप्ता व उनके बेटे संजय गुप्ता से बदमाशों द्वारा फायरिंग किए जाने और पांच करोड़ की फिरौती मांगे जाने की घटना के बारे में जानकारी ली। अभय चौटाला ने पुलिस अधीक्षक से भी बातचीत की व इस मामले में अभी तक की गई कार्रवाई की जानकारी मांगी और व्यापारियों से फिरौती मांगने वाले बदमाशों को पकडऩे के लिए कहा।

अभय चौटाला ने कहा कि वो प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था का मुद्दा कई बार विधानसभा में उठा चुके हैं। उन्होंने कहा कि जिस सरकार के मंत्रियों के साथ बदमाशों की फोटो हों, उस समय सरकार से अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की आस करना भी बेमानी होगी। अभय चौटाला ने कहा कि नशा बेचने वाले भाजपा सरकार के मंत्री की गाड़ी में साथ बैठ कर चलते हैं। इसके अलावा भाजपा सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तो सीएम रहते हुए यह कह चुके हैं कि सरकार प्रत्येक व्यक्ति को सुरक्षा मुहैया नहीं करवा सकती है। ऐसे बयानों से ही बदमाशों के हौसले बुलंद हुए हैं, जिसके कारण आज प्रदेश कानून व्यवस्था का दिवाला निकल गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story