झज्जर: विवाह समारोह में करंट लगने से दो हलवाइयों की मौत

झज्जर: विवाह समारोह में करंट लगने से दो हलवाइयों की मौत
WhatsApp Channel Join Now
झज्जर: विवाह समारोह में करंट लगने से दो हलवाइयों की मौत


झज्जर, 12 फरवरी (हि.स.)। जिले के गांव घाटोली में विवाह समारोह में करंट लगने से दो हलवाइयों की मौत हो गई। दोनों राजस्थान के जिला धोलपुर के निवासी थे। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया।शवों का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा।

राजस्थान के जिला धोलपुर के हलवाईयों का एक दल झज्जर जिले के गांव घाटोली में शादी समारोह में काम करने आया था। मिठाई बना रहे दो हलवाइयों को अचानक करंट लग गया। बताया जा रहा है कि दोनों हलवाई दीवार के साथ लगी लोहे की सीढ़ी को हटा रहे थे। दीवार के साथ ही बिजली की लाइन जा रही है। अचानक सीढ़ी में करंट आ गया। करंट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। मृतकों की पहचान राजस्थान के धोलपुर निवासी राम प्रकाश पुत्र मोतीराम और शिवकुमार पुत्र प्रेम सिंह के रूप में हुई है। दोनों कल ठेकेदार हलवाई के साथ काम करने के लिए घाटोली आए थे।

हिन्दुस्थान समाचार/शील/सुमन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story