हिसार : ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन की डिपो कमेटी का हुआ शपथ ग्रहण समारोह

हिसार : ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन की डिपो कमेटी का हुआ शपथ ग्रहण समारोह
हिसार : ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन की डिपो कमेटी का हुआ शपथ ग्रहण समारोह


कर्मचारियों के हितों से कोई समझौता नहीं किया जाएगा : मायाराम उनियाल

हिसार, 16 मई (हि.स.)। ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन की हिसार डिपो कमेटी की बैठक डिपो प्रधान नरेंद्र सोनी की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई। डिपो सचिव अरुण शर्मा के संचालन में हुई बैठक में राज्य कमेटी की तरफ से राज्य प्रधान माया राम उनियाल, महासचिव बलदेव सिंह मामू माजरा, राज्य कोषाध्यक्ष रघुवीर सिंह पंजाबी, राज्य उप प्रधान मजीद चौहान, राज्य मुख्य संगठन सचिव अरुण शर्मा, राज्य सचिव अनूप सातरोड, राज्य प्रेस प्रवक्ता रंजीत करोड़ा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

बैठक में डिपो प्रधान नरेंद्र सोनी ने डिपो कमेटी और कार्यकारिणी का विस्तार किया गया और डिपो कमेटी का शपथ ग्रहण आयोजित किया गया। राज्य प्रधान माया राम उनियाल ने हिसार डिपो कमेटी और कार्यकारिणी सदस्यों को शपथ ग्रहण करवाई। राज्य प्रधान मायाराम उनियाल और महासचिव बलदेव सिंह मामू माजरा ने कहा कि संगठन का उद्देश्य कर्मचारियों के हितों की रक्षा करना है। संगठन कर्मचारियों के हितों से कोई समझौता नहीं करेगा। इसलिए सभी मिलकर संगठन को मजबूत बनाने का काम करें। उन्होंने कहा कि संगठन को पूरी उम्मीद है कि नवगठित डिपो कमेटी के पदाधिकारी कर्मचारियों के हितों को लेकर और विभाग हित में काम करेंगे।

बैठक के बाद राज्य कमेटी ने नवगठित कमेटी की डिपो महाप्रबंधक से मुलाकात करवाई। इस दौरान डिपो कमेटी ने महाप्रबंधक को बताया कि 2012 के परिचालकों का एचआरएमएस में डाटा देरी से दर्ज होने के कारण उनका वेतन नहीं आया है, इस पर महाप्रबंधक ने इसको लेकर आदेश जारी कर दिए और आश्वासन दिया कि एक सप्ताह के अंदर उनका वेतन आ जाएगा। वहीं बचे हुए कर्मचारी तुरंत प्रभाव से कंफर्म किए जाएंगे। डिपो कमेटी ने महाप्रबंधक को बताया कि कुछ रूटों पर किलोमीटर ज्यादा है लेकिन उनकी गणना कम की जा रही है, जिस महाप्रबंधक ने उक्त रूटों का सर्वे करवाने के तुरंत आदेश जारी कर दिए।

डिपो प्रधान नरेंद्र सोनी ने कहा कि हिसार डिपो में किसी भी कर्मचारी का शोषण नहीं होने दिया जाएगा जिस भी कर्मचारी को किसी भी प्रकार की समस्या है वह बेहिचक यूनियन के पदाधिकारियों से मिल सकता है। संगठन उनकी समस्याओं का समाधान करवाने का काम करेगा।

बैठक में डिपो उपप्रधान संदीप सातरोड, सचिव अरुण शर्मा, कैशियर अनूप सातरोड, ऑडिटर राज पीरवाली, सहसचिव विनोद यादव, प्रचार सचिव नीरज मलिक, जसवीर, जितेंद्र, राजेश मिर्जापुर व रमेश नाडा आदि भी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story