टोहाना में हैफेड गोदाम के ताले तोड़कर 80 कट्टे गेहूं चोरी

टोहाना में हैफेड गोदाम के ताले तोड़कर 80 कट्टे गेहूं चोरी
टोहाना में हैफेड गोदाम के ताले तोड़कर 80 कट्टे गेहूं चोरी


फतेहाबाद, 15 मई (हि.स.)। टोहाना स्थित हैफेड गोदाम के ताले तोड़कर 80 कट्टे गेहूं चोरी हो गए। हैफेड के निरीक्षक ने पुलिस में बुधवार को शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस को दी शिकायत में सिसाय बोलान पाना निवासी व हैफेड काम्पलैक्स, टोहाना में निरीक्षक के पद पर तैनात सुरेश कुमार ने कहा है कि उसके कार्य क्षेत्र में हैफेड के दो गोदाम आते हैं। इस समय गेहूं का सीजन चल रहा है और टोहाना में चण्डीगढ़ रोड पर फ्लाईओवर के पास हैफेड के गोदाम में गेहूं के कट्टों का भंडारण किया जा रहा है। सुबह जब वह ड्यूटी पर आया तो उसने देखा कि गोदाम नं. 10 के गेट का ताला टूटा था और गेट के आसपास गेहूं बिखरा था। जब उसने स्टॉक को चेक किया तो गोदाम से 80 कट्टे कम मिले।

निरीक्षक सुरेश कुमार ने अपनी शिकायत में बताया कि रात को अज्ञात चोर गोदाम के गेट के ताले तोड़कर गेहूं के 80 कट्टे चोरी कर ले गए हैं। इसकी कीमत करीब 91 हजार रुपये है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story