सोनीपत की जनता विपक्ष का विधायक, मेयर बनाकर पछता रही है: राजीव जैन

सोनीपत की जनता विपक्ष का विधायक, मेयर बनाकर पछता रही है: राजीव जैन
सोनीपत की जनता विपक्ष का विधायक, मेयर बनाकर पछता रही है: राजीव जैन


सोनीपत, 9 जून (हि.स.)। मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव जैन ने कहा है कि जिस तरह से सोनीपत शहर की जनता विपक्ष का विधायक, मेयर बनाकर पछता रही है, उसी तरह सोनीपत लोकसभा के मतदाताओं को भी अपनी गलती का अहसास जल्दी ही हो जायेगा। वे रविवार को राठधना रोड पर पटेल नगर के कार्यकर्ताओं की बैठक में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठे गारंटी कार्ड बांटकर चुनाव जीतती है परन्तु काठ की हांड़ी बार-बार नहीं चढ़ती, इसलिए लोकसभा चुनाव में सोनीपत विधानसभा से 36 हजार की लीड ने कांग्रेस नेताओं को आईना दिखाने का काम किया है।

राजीव जैन ने कहा कि शहर में पांच वर्ष पूर्व मंजूर किए प्रोजेक्ट पर ही काम चल रहा है, शहर के विकास के लिए नया कुछ भी नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि राठधना रोड के निर्माण की बाधाओं को दूर करवाकर पुनः काम शुरू करवाया और जनता दोबारा आशीर्वाद देती है तो राठधना रोड पर पार्क का निर्माण अवश्य करवाया जाएगा। कार्यकर्ताओं ने विश्वास दिलाया कि जिस तरह आप 24 घंटे जनता के सुख दुःख में खड़े रहते हैं, इसी तरह हम भी चुनाव जिताने के लिए कमर कसेंगे।

कार्यक्रम में अशोक छाबड़ा पूर्व चेयरमैन, दलबीर ठेकेदार, रामनिवास रोहना, दिनेश अत्रि अधिवक्ता, रमापति उपाध्याय, कली राम, संजीत दहिया, प्रदीप श्योराण, रमेश सरोहा, कृष्ण सरोहा, हरपाल, सोनू कटवाल, छोटू, जय भगवन, मोहन आंतिल, मंजूर, अगरअली आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story