फतेहाबाद: महंत गिरी के साथ हुई स्नैचिंग की वारदात का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

फतेहाबाद: महंत गिरी के साथ हुई स्नैचिंग की वारदात का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार
फतेहाबाद: महंत गिरी के साथ हुई स्नैचिंग की वारदात का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार


फतेहाबाद, 9जून (हि.स.)। करीब डेढ़ माह पहले गांव बड़ोपल के पास महंत भगवंत गिरी से मोटरसइकिल छीनने के मामले का पर्दाफॉश करते हुए फतेहाबाद पुलिस ने रविवार काे दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से छीना गया मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है। पकड़े गये आरोपियों की पहचान पंकज कुमार पुत्र सुरेश कुमार व सुग्रीव सिंह पुत्र प्रेम सिंह निवासी बड़ोपल के रूप में हुई है।

रविवार को इस बारे जानकारी देते हुए फतेहाबाद सदर थाना प्रभारी प्रहलाद राय ने बताया कि इस बारे पुलिस ने 26 अप्रैल को केस दर्ज किया था। अपनी शिकायत में जूना अखाड़ा, तेरामण्डी निवासी महंत भगवंत गिरी ने कहा है कि वह पिछले 14 सालों से राधाकृष्ण मंदिर, कुम्हारिया रोड, गांव बड़ोपल में रह रहा है। वह मंदिर में पूजा अर्चना करता है। 26 अप्रैल दोपहर बाद वह गांव बड़ोपल से बैंक से पेंशन निकलवा कर मोटरसाइकिल पर वापस मंदिर आ रहा था। जैसे ही वह बड़ोपल से कुछ दूरी पर पहुंचा तो कुम्हारिया रोड पर मोटरसाइकिल पर आए तीन युवकों ने अपना मोटरसाइकिल उसके मोटरसाइकिल के आगे लगाकर उसे रोक लिया।

इसके बाद उक्त युवक उससे उसका मोटरसाइकिल छीनकर फरार हो गए। बाद में उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और केस दर्ज कर मामले को गम्भीरता से लेते हुए अपराधियों के बारे में जानकारी हासिल की। बड़ोपल चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक नरेश कुमार के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक चिमन लाल की गठित टीम ने इस मामले में दो आरोपियों को काबू कर उनके कब्जा से छीना गया मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है। पकड़े गये दोनो आरोपियों का कोर्ट में पेश कर मामले मे बांछित अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story