सिरसा में चोरों ने आधा दर्जन दुकानों के तोड़े ताले

WhatsApp Channel Join Now
सिरसा में चोरों ने आधा दर्जन दुकानों के तोड़े ताले


सिरसा, 25 मई (हि.स.)। शहर के जनता भवन रोड पर लग्जरी गाड़ी में आए चोरों ने रात को एक साथ करीब आधा दर्जन दुकानों के ताले चटकाकर हजारों रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। गुरुवार सुबह सैर करने वाले लोगों ने दुकान के ताले टूटे देखकर दुकान संचालकों को सूचित किया। सूचना पाकर दुकान संचालक मौके पर पहुंचे और दुकानों में सामान संभाला। डायल 112 पुलिस टीम व शहर थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है। फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है।

जानकारी के अनुसार बीती रात को सभी दुकानदार रोजाना की भांति दुकान बंद कर घर चले गए। देर रात को चोरों ने विश्वास सीड्स, जमींदारा हाइब्रिड, एक अन्य सीड्स की दुकान, एक किराने की दुकान व एक मेडिकल स्टोर के ताले तोड़ डाले।

विश्वास सीड्स के संचालक राजेश खन्ना ने बताया कि चोर गल्ले में पड़ी करीब 7 हजार रुपये की नकदी ले गए। जमींदार हाईब्रिड संचालक राघव बंसल के अनुसार चोर 10 से 15 हजार की नकदी चुरा ले गए। इसी तरह तीसरी दुकान से 25 से 26 हजार रुपये की नकदी, जबकि करियाना स्टोर से सामान व सिक्के तथा मेडिकल स्टोर से कुछ नकदी व दवाइयां चोर चोरी कर ले गए।

पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीणा ने कहा कि अलग-अलग टीमों का गठन किया है। शहर थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि इस संबंध में शहर थाना में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिनेश/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story