हिसार : पुट्ठी माइनर से अज्ञात महिला का बोरी में बंधा शव मिलने से सनसनी

WhatsApp Channel Join Now

गुमशुदा महिलाओं का रिकॉर्ड खंगाल रही पुलिस, नहीं हो पाई पहचान

हिसार, 10 जुलाई (हि.स.)। जिले के नारनौंद उपमंडल के बास क्षेत्र की पुट्ठी माइनर में बोरी में बंधा महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस महिला की पहचान कराने में काफी कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हुई है। बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। महिला की उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव बड़छप्पर के पास पुट्टी माइनर में एक बोरी पड़ी हुई मिली। खेतों में जा रहे ग्रामीणों ने बुधवार को माइनर में एक बोरी पड़ी हुई देखी और उसमें बदबू आ रही थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत बास पुलिस को दी तो बास थाना प्रभारी पवित्र कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बोरी को माइनर से बाहर निकलवाया। बोरी को खोला तो उसमें से महिला का शव निकला। थाना प्रभारी पवित्र कुमार ने इसकी सूचना नारनौंद के डीएसपी राज सिंह लालका को दी। इसके बाद डीएसपी भी मौके पर पहुंचे। महिला का शव चार से पांच दिन पुराना लग रहा है। उसके दाएं हाथ पर एक टैटू बना हुआ है और पवन नाम लिखा हुआ है। पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया और एफएसएल की टीम ने मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए। थाना प्रभारी पवित्र कुमार का कहना है कि सभी गुमशुदा मामलों की रिपोर्ट खंगाली जा रही है। मृतका की पहचान के लिए आसपास के सभी जिलों में उसकी तस्वीर भेजी गई है। साथ ही जिले के सभी थानों व ग्रुपों में गुमशुदा की शिकायत पर नजर बनाए रखने के लिए भी कहा गया है। जैसे ही कोई सुराग मिलेगा पुलिस उस पर त्वरित कार्रवाई करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार / राजेश्वर / संजीव शर्मा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story