फतेहाबाद: लोकसभा चुनाव को लेकर एसडीएम व डीएसपी ने निकाला फ्लैग मार्च

फतेहाबाद: लोकसभा चुनाव को लेकर एसडीएम व डीएसपी ने निकाला फ्लैग मार्च
फतेहाबाद: लोकसभा चुनाव को लेकर एसडीएम व डीएसपी ने निकाला फ्लैग मार्च


फतेहाबाद, 4 अप्रैल (हि.स.)। आगामी लोकसभा आम चुनाव को शांतिपूर्वक सम्पन्न करवाने को लेकर सहायक रिटर्निंग अधिकारी एवं रतिया के एसडीएम जगदीश चंद्र व डीएसपी संजय बिश्नोई के नेतृत्व में गुरुवार को रतिया शहर व गांवों में फ्लैग मार्च निकाला गया।

एसडीएम ने बताया कि चुनाव को निष्पक्ष पारदर्शी एवं शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न करवाने को लेकर तमाम प्रबंध पूर्ण किए जा चुके हैं। मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के लिहाज से पुख्ता प्रबंध किए जाएंगे। एसडीएम व डीएसपी ने चुनाव को लेकर मतदाताओं से अपील कि वे निर्भीक होकर बिना किसी दबाव के 25 मई को अपने मतदान का प्रयोग अवश्य करें। उन्होंने फ्लैग मार्च निकालते हुए लोगों को निष्पक्ष व भयमुक्त वातावरण में चुनाव प्रक्रिया संपन्न कराने का विश्वास दिलाया तथा शांतिपूर्वक मतदान करवाने में सहयोग करने की अपील की।

उन्होंने बताया कि पुलिस प्रशासन व सुरक्षा बलों द्वारा फ्लैग मार्च के दौरान लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया जा रहा है। मतदाता पूरी निडरता के साथ मतदान करें, पुलिस प्रशासन उनके साथ हैं। जहां भी संवेदनशील मतदान केन्द्र हैं या फिर क्षेत्र हैं, वहां पर पूरी निगरानी रखी जा रही है। उन्होंने कहा मतदाता मतदान के दिन पूरी निडरता के साथ अपने विवेक व स्वतंत्र रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story