यमुनानगर: सरपंचों ने किसान आंदोलन को दिया समर्थन



-धरना स्थल पर हरियाणवी कलाकारों ने भजन गाकर जागृत किया

यमुनानगर, 24 जनवरी (हि.स.)। किसानों द्वारा चल रहे गन्ना आंदोलन के पांचवें दिन मंगलवार को धरना स्थल पर यमुनानगर जिला सरपंच एसोसिएशन ने समर्थन दिया। सरपंच एसोसिएशन की तरफ से मुकेश शर्मा जिला महासचिव ठाट सिंह हरनोली और अन्य सरपंच पहुंचे।

सरपंच एसोसिएशन ने कहा कि किसान हमारी जो भी ड्यूटी लगाएंगे हम अपने गांव से गन्ना आंदोलन का भरपूर समर्थन करेंगे और साथ देंगे। धरना स्थल पर गन्ना संघर्ष समिति के अध्यक्ष जगबीर रुला खेड़ी, किसान संघ महामंत्री रामवीर चौहान, भारतीय किसान यूनियन चढूनी जिला अध्यक्ष संजू गुंदियाना ने बताया कि 25 जनवरी को किसान अपने ट्रैक्टरों पर हरियाणा के मुख्यमंत्री की अर्थी बांधकर शहर में ट्रैक्टर मार्च करेंगे और जिला।उपायुक्त कार्यालय पर मुख्यमंत्री का पुतला जलाया जाएगा। धरना स्थल पर हरियाणवी कलाकारों ने भजन के द्वारा किसानों को जागृत करने का काम किया। 26 तारीख को किसान धरना स्थल पर गन्ने की होली जलाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story