हिसार : सपना महता सर्वजन समाज पार्टी हरियाणा की प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त

हिसार : सपना महता सर्वजन समाज पार्टी हरियाणा की प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त


हिसार, 10 जुलाई (हि.स.)। सर्वजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंदकिशोर चावला ने हिसार निवासी सपना महता को पार्टी का हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। इसके साथ ही पार्टी अध्यक्ष ने उन्हें निर्देश दिए कि वे दी हिसार डिस्ट्रिक्ट एवरग्रीन सोसायटी बैंक के पीडि़त खाताधारकों और हरियाणा के युवा वर्ग और महिलाओं को पार्टी की गतिविधियां व उसकी नीतियों के बारे में जागरुक करें।

नंदकिशोर चावला ने बुधवार को कहा कि इस समय देश व प्रदेश में फैल रहे नशे पर भी विशेष ध्यान दिया जाना जरूरी है। इसलिए इस क्षेत्र में पार्टी को काम करने की जरूरत है। युवाओं और महिलाओं को इसके खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए एकत्रित किए जाने की जरूरत है। वहीं 24 करोड़ रुपए का जो घोटाला सहकारिता विभाग हरियाणा के अधिकारी व कर्मचारियों द्वारा ठगी जनता से की गई है, उसकी कार्रवाई को आगे बढ़ाया जा सके। इसके साथ ही सपना मेहता को प्रदेश कार्यकारिणी के गठन का अधिकार भी दिया गया। नंद किशोर चावला ने उम्मीद जताई कि सपना महता पार्टी व संगठन की मजबूती और युवा वर्ग और महिलाओं को अधिक से अधिक पार्टी में जोडऩे का काम करेंगी।

हिन्दुस्थान समाचार / राजेश्वर / संजीव शर्मा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story