हिसार : संजय सिंह को जमानत मिलने पर आआपा ने जताया हर्ष

हिसार : संजय सिंह को जमानत मिलने पर आआपा ने जताया हर्ष
हिसार : संजय सिंह को जमानत मिलने पर आआपा ने जताया हर्ष


हिसार, 3 अप्रैल (हि.स.)। आम आदमी पार्टी (आआपा) की स्थानीय इकाई ने राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को जमानत मिलने पर हर्ष व्यक्ति किया है। पार्टी ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने से यह स्पष्ट हुआ है कि अब तक जांच में उनके खिलाफ कोई सबूत या पैसे के लेन-देन का मामला नहीं पाया गया।

पार्टी के डाबड़ा चौक स्थित कार्यालय में बुधवार को आयोजित बैठक में जिला अध्यक्ष दलबीर किरमारा एवं अन्य पदाधिकारियों ने सांसद संजय सिंह को जमानत दिए जाने पर हर्ष व्यक्त किया। जिला अध्यक्ष किरमारा ने कहा कि सांसद को जमानत मिलने और सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी से ही साबित हो गया है कि यह कथित घोटाला एक षड़यंत्र था। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि संजय सिंह के खिलाफ कोई सबूत या लेन-देन की बात सामने नहीं आई है, जबकि भाजपा उनकी गिरफ्तारी के समय से ही शोर-शराबा कर रही थी कि उन्होंने शराब घोटाले में बड़ा भ्रष्टाचार किया है।

दलबीर किरमारा नेे कहा कि जल्द ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया व अन्य नेता भी पाक साफ होकर बाहर निकलेंगे। पार्टी बैठक में जिला अध्यक्ष दलबीर किरमारा के अलावा पार्टी नेता संजय सातरोडिया, डॉ. सीपी गुप्ता, भीमसिंह महेशवाल, उमेश शर्मा, रामनाथ धुवारिया, अशोक शर्मा, जतिन शर्मा, सीताराम नलवा, रेनू चहल, उजाला महेश्वरी, सीताराम, जोगेन्द्र लाडवा, सुभाष किरमारा, कमल सोलंकी, दलीप सिंह, पिरथी सिंह, जोगीराम पंघाल, राजबीर पंघाल, बलराम, कृष्ण कुमार व महेन्द्र सिंह सहित अन्य भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/सुमन/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story