अधिकारियों ने समाधान शिविर में सुनी नागरिकों की समस्याएं

अधिकारियों ने समाधान शिविर में सुनी नागरिकों की समस्याएं
WhatsApp Channel Join Now
अधिकारियों ने समाधान शिविर में सुनी नागरिकों की समस्याएं


फतेहाबाद, 5 जुलाई (हि.स.)। अतिरिक्त उपायुक्त राहुल मोदी ने लघु सचिवालय के सभागार में आयोजित हो रहे समाधान शिविर में जनता की शिकायतों की सुनवाई करते हुए अधिकारियों को इन शिकायतों के शीघ्र निपटारे के निर्देश दिए।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने पुलिस विभाग से सबंधित शिकायतों को सुना। शुक्रवार को समाधान शिविर में कुल 48 शिकायतें प्राप्त हुई, जिनमें से 28 का मौके पर समाधान किया गया। शेष समस्याओं के निदान के लिए मौके पर उपस्थित संबंधित अधिकारियों को सौंप दिया गया।

शुक्रवार को लघु सचिवालय के सभागार में आयोजित किए गए समाधान शिविर में कुल 48 शिकायतों में से क्रीड की 35 शिकायतों में से 19, समाज कल्याण विभाग की 2 शिकायतों में से 2, खाद्य आपूर्ति विभाग की 4 शिकायतों में से 4, यूएलबी की एक शिकायत में से एक तथा स्वास्थ्य विभाग की 2 शिकायतों में से 2 शिकायतों का मौके पर समाधान किया गया। शिविर में पुलिस विभाग की 4 समस्या रखी गई, जो लंबित रही।

एडीसी राहुल मोदी ने कहा कि सभी अधिकारी आमजन की शिकायतों को जल्द से जल्द दूर करें। आमजन की समस्याओं का त्वरित समाधान राज्य सरकार व जिला प्रशासन की पहली प्राथमिकता है। समाधान शिविर में दीवाना निवासी अनिल कुमार ने शिकायत रखी कि उसकी पीपीपी ने उसके बेटे का नाम दर्ज नहीं हो रहा है। सरवरपुर निवासी राकेश कुमार ने कंस्ट्रक्शन वर्कर व्यवसाय एड करने की गुजारिश की तो मौके पर ही उसका दर्ज करके दिया गया। भिरडाना निवासी शीला देवी का शिविर में राशन कार्ड बनाकर दिया गया। अगले महीने से उसे राशन मिलने लगेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story