जींद: हम सत्ता में हिस्सेदार थे तो किसानों को नहीं आने दी फसल बेचने में परेशानी: दुष्यंत चौटाला

जींद: हम सत्ता में हिस्सेदार थे तो किसानों को नहीं आने दी फसल बेचने में परेशानी: दुष्यंत चौटाला
जींद: हम सत्ता में हिस्सेदार थे तो किसानों को नहीं आने दी फसल बेचने में परेशानी: दुष्यंत चौटाला


जींद, 4 अप्रैल (हि.स.)। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा द्वारा जेजेपी को वोट काटू बताए जाने के बयान पर पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व चुनाव लडऩे से डर रहा है। जिस तरह के बयान लीडरों के आ रहे हैं उनके मन में और किसी का डर नहीं अगर डर है तो सिर्फ जननायक जनता पार्टी का है। कांग्रेस को खुद पर विश्वास नहीं है, आने वाले चुनाव दर्शा देंगे कि कांग्रेस की क्या हालात हैं।

सुदकैन कलां गांव में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सरसों की खरीद में पोर्टल सिस्टम से हो रही किसानों को परेशानी पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि चार साल हमारा यही प्रयास रहा है फसलों को किस प्रकार से खरीदा जाए। हम सत्ता का हिस्से थे तो किसानों को किसी तरह की परेशानी फसल बेचने में नहीं आने दी गई। पिछले 15 दिनों में सरकार में जो फैसले हुए हैं उनके बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता। समाचार पत्रों के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई है कि सरकार सरसों खरीद में विफल रही है। जेजेपी किसान प्रकोष्ठ मंडियों में जाकर निरीक्षण करेगी जो किसानों को परेशानी आ रही है, उनकी आवाज उठाने का काम करेंगे।

बीजेपी के 400 पार के नारे पर पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि इंदिरा गांधी 1977 में एक नारा लेकर आई थी इंदिरा इज इंडिया, इंडिया इज इंदिरा और उन्हीं को लोगों ने हरा दिया। जहां तक 400 की बात है मुझे नहीं लगता कि एनडीए 200 या 225 पार पाएगा। जेजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने पर चौटाला ने कहा नवरात्रों में जेजेपी की पीएसी की मीटिंग करके सभी उम्मीदवारों लिस्ट फाइनल कर दी जाएगी। किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाने के सवाल पर पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि आज का सबसे बड़ा मुद्दा है संसद में हरियाणा की आवाज पहुंचाना। इस मौके पर प्रो. जगदीश सिहाग, जोरा सिंह डूमरखा सहित अन्य पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story