हिसार: प्रदेश का हर वर्ग सरकार की जनविरोधी नीतियों से दुखी : बृजलाल बहबलपुरिया

हिसार: प्रदेश का हर वर्ग सरकार की जनविरोधी नीतियों से दुखी : बृजलाल बहबलपुरिया
हिसार: प्रदेश का हर वर्ग सरकार की जनविरोधी नीतियों से दुखी : बृजलाल बहबलपुरिया


जनसम्पर्क के दौरान लोगों ने कांग्रेस की सरकार का स्वर्मिण समय याद किया

हिसार, 7 जुलाई (हि.स.)। जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता बृजलाल बहबलपुरिया ने कहा है कि प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता दु:खी है तथा कांग्रेस शासनकाल के स्वर्णिम दौर को याद कर रही है। आज प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा निकला हुआ है तथा व्यापारी अपनी सुरक्षा के लिए सडक़ों पर धरने देने को मजबूर हैं।

बृजलाल बहबलपुरिया रविवार को जनसंपर्क अभियान के तहत गांव सिवानी बोलान में ग्रामीणों से मिल रहे थे। उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस के शासनकाल के दौरान प्रति व्यक्ति आय में हरियाणा पूरे प्रदेश में नंबर वन था अब वही युवा रोजगार के लिए मारा-मारा फिर रहा है। प्रदेश की जुमलेबाज सरकार केवल घोषणाओं तक ही सीमित है तथा कांग्रेस सरकार के दौरान शुरू हुई योजनाओं के ही उद्घाटन कर उनका श्रेय ले रही है। गत लोकसभा चुनावों के दौरान जिस प्रकार जनता ने कांग्रेस प्रतिनिधियों को अपना समर्थन दिया है उससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनना तय है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रदेश सरकार से जनता का हर वर्ग दुखी है न सरकार किसानों की फसल खरीद पा रही है, न उन्हें खाद-यूरिया उपलब्ध करवा पा रही है, युवाओं को रोजगार देने में विफल साबित होती जा रही है और व्यापारियों की सुरक्षा की तो सरकार को कोई चिंता नहीं है। यह सरकार हर मोर्च पर विफल साबित रही है तथा अब अपने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

इस अवसर पर उनके साथ दिनेश सिहाग, मनवीर सिहाग, सतपाल सत्ता, राजबीर राजा, सन्दीप कुमार जैकी युवा महासचिव, देवेन्द्र श्योकन्द, सोनू सिहाग, राजेश, सुनील प्रधान, अनिल छिम्बी, मनवीर प्रधान, राजेन्द्र खान, लीलाराम डायरी वाला, अजय कुमार पंच, सतीश कुमार पंच व जगदीश गोदारा सहित अनेक ग्रामीण उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story