फतेहाबाद: रोडवेज बस चालक ने यात्रियों की जान जोखिम में डाली, युवक को थमाया स्टेयरिंग

फतेहाबाद: रोडवेज बस चालक ने यात्रियों की जान जोखिम में डाली, युवक को थमाया स्टेयरिंग
फतेहाबाद: रोडवेज बस चालक ने यात्रियों की जान जोखिम में डाली, युवक को थमाया स्टेयरिंग


फतेहाबाद, 15 मई (हि.स.)। बुधवार को जिले के शहर टोहाना में रोडवेज बस चालक ने लापरवाही बरतते हुए बस में सवार यात्रियों की जान को जोखिम में डाल दिया। बस चालक ने अपनी जगह एक युवक को बस का स्टेयरिंग थमा दिया। इस पर जब लोगों ने बस को रुकवाकर हंगामा किया तो बस चालक के पसीने छूट गए।

लोगों के गुस्से को देख तुरंत युवक ने ड्राइवर सीट छोड़ी और आनन फानन में चालक सीट पर आकर बैठ गया। इस दौरान लोगों ने वीडियो भी बना ली। पहले चालक द्वारा खुद बस चलाने की बात कही तो बस के यात्रियों ने उसे झूठा बता दिया, इसके बाद चालक ने युवक के रोडवेज में अप्रेंटिस पर लगे होने की बात कही।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि फतेहाबाद डिपो की बस उकलाना से टोहाना आ रही थी। टोहाना के समीप पहले बस ने अन्य वाहनों को रेस ड्राइविंग करते हुए कट मारे। बाद में एक स्पीड ब्रेकर पर बस अपने आप पीछे आ गई, जिससे पीछे खड़े वाहनों को खतरा हो गया। इस पर उन्होंने देखा तो पाया कि बिना वर्दी में युवक बस में सवार था और चालक परिचालक बस में दूसरी सीटों पर थे। इस पर उन्होंने वीडियो बनानी और हंगामा शुरू कर दिया। उन्हें देखकर तुरंत युवक सीट से उठ गया। युवक का नाम राकेश कुमार बताया गया है। उधर, चालक ने पहले कहा कि बस वह ही चला रहा था, युवक नहीं। बाद में जब सवारियों ने बताया कि युवक ही बस चला रहा था तो फिर चालक बात बदलते हुए बोलने लगा कि युवक बस सीख रहा है। लोगों ने सवाल उठाया कि ड्राइविंग सीखने के लिए अलग से बस है तो यात्रियों की जान जोखिम में क्यों डाली तो इस पर चालक परिचालक से जवाब नहीं बन पाया। लोगों ने उच्चारियों से बस चालक पर कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story