हिसार : गुजवि ने री-अपीयर परीक्षा के लिए संभावित शेड्यूल जारी किया

हिसार : गुजवि ने री-अपीयर परीक्षा के लिए संभावित शेड्यूल जारी किया
हिसार : गुजवि ने री-अपीयर परीक्षा के लिए संभावित शेड्यूल जारी किया


हिसार, 10 जून (हि.स.)। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय ने सेंटर फॉर डिस्टेंस एंड ऑनलाइन एजुकेशन के विद्यार्थियों की जून/जुलाई-2024 सत्र की मेन, री-अपीयर, इंप्रूवमेंट तथा स्पेशल मर्सी चांस परीक्षाओं के लिए सोमवार को संभावित शेडयूल जारी कर दिया है।

विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक प्रो. यशपाल सिंगला ने सोमवार को बताया कि ये सभी परीक्षाएं दो जुलाई से शुरू होंगी। दूरस्थ शिक्षा के अंडरग्रेजुएट, पोस्टग्रेजुएट सामान्य व ऑनलाइन कोर्सिज की मेन, री-अपीयर व इंप्रूवमेंट की परीक्षाओं के लिए संबंधित विद्यार्थी बिना किसी लेट फीस के साथ 18 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन परीक्षाओं के लिए विद्यार्थी 500 रुपये लेट फीस के साथ 22 जून तक, 1000 रुपये लेट फीस के साथ 26 जून तक तथा असाधारण मामलों में पांच रुपये लेट फीस के साथ और कुलपति की अनुमति के साथ 29 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

प्रो. यशपाल सिंगला ने बताया कि मर्सी चांस परीक्षाओं के लिए बैच 2010 तक के विद्यार्थी 23 हजार रुपये व एक हजार रुपये री-अपीयर परीक्षा फीस के साथ 18 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसी प्रकार मर्सी चांस परीक्षाओं के लिए बैच 2011 व उसके बाद के बैच के विद्यार्थी 18 हजार रुपये व 1000 रुपये री-अपीयर परीक्षा फीस के साथ 18 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के विद्यार्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.gjust.ac.in पर या संचालन शाखा में सम्पर्क कर सकते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/सुमन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story