जींद : बीकानेर जा रही रेलगाड़ी की चपेट में आई ई-रिक्शा, चालक की मौत

जींद : बीकानेर जा रही रेलगाड़ी की चपेट में आई ई-रिक्शा, चालक की मौत
जींद : बीकानेर जा रही रेलगाड़ी की चपेट में आई ई-रिक्शा, चालक की मौत


जींद, 13 फ़रवरी (हि.स.)। जींद की लोको कालोनी के निकट बीती रात दिल्ली-भठिंडा रेलवे लाइन पार करते समय ई-रिक्शा दिल्ली से बीकानेर जा रही रेलगाड़ी की चपेट में आ गई। जिसमें ई-रिक्शा चालक की मौक पर ही मौत हो गई ओर ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। रेलवे थाना पुलिस ने मृतक ई-रिक्शा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच किया है।

अपराही मोहल्ला निवासी 22 वर्षीय शौकीन बीती रात अपनी ई-रिक्शा लेकर लोको कालोनी के निकट दिल्ली-भठिंडा रेलवे लाइन पर कर रहा था। उसी दौरान दिल्ली से बीकानेर जा रही रेलगाड़ी से टक्कर हो गई। जिसमें ई-रिक्शा के परखच्चे उड गए और चालक शौकीन की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर रेलवे थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई ओर हालातों का जायजा लिया। जेब से मिले कागजातों के आधार पर मृतक की पहचान संभव हो पाई। मृतक के परिजनों ने बताया कि शौकीन ई-रिक्शा में सवारियां छोडऩे लोको कालोनी में गया हुआ था। वापसी के दौरान शॉर्टकट के चक्कर में वह ई-रिक्शा के साथ वह बंद रहने वाली फाटक को पार करने लगा। उसी दौरान रेलगाड़ी आ गई और ई-रिक्शा से टक्कर हो गई। रेलवे थाना के जांच अधिकारी विनोद ने बताया कि पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। मृतक ई-रिक्शा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story