झज्जर: गरीबों को बांटे 100-100 गज के मुफ्त प्लाट के कब्जा पत्र

झज्जर: गरीबों को बांटे 100-100 गज के मुफ्त प्लाट के कब्जा पत्र
झज्जर: गरीबों को बांटे 100-100 गज के मुफ्त प्लाट के कब्जा पत्र


-झज्जर व रेवाड़ी जिले के 802 लाभार्थियों को प्रदान किए कब्जा पत्र

झज्जर, 10 जून (हि.स.)। राज्य के लोक निर्माण एवं जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने सोमवार को जिला मुख्यालय स्थित राजकीय नेहरू पीजी कॉलेज के आडोटोरियम में आयोजित कलस्टर स्तरीय कार्यक्रम में महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती योजना के तहत पात्र लाभार्थियों को 100-100 गज के प्लाटों के कब्जा पत्र प्रदान किए। इनमें झज्जर जिला के 737 और रेवाड़ी जिला के 65 लाभार्थी भी शामिल रहे।

इससे पहले सोनीपत में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी ने कार्यक्रम में उपस्थित लाभार्थियों को वेबकास्टिंग से संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ उठाएं। इससे पूर्व उपायुक्त कैप्टन शक्ति सिंह ने मुख्य अतिथि डॉक्टर बनवारी लाल का स्वागत करते हुए जिला में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी दी।

मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल ने कहा कि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं, यह हम सबके लिए सौभाग्य की बात है। मोदी के नेतृत्व में आज दुनिया में देश की हर तरह से ताकत बढ़ी है। डॉ. बनवारी लाल ने कहा कि पूर्व की सरकारों में नौकरियों में भ्रष्टाचार व भाई भतीजावाद का बोलबाला था, मगर मौजूदा सरकार ने एक पारदर्शी सिस्टम की नींव रखते हुए युवाओं को योग्यता और मेरिट के आधार पर नौकरियां दी हैं। इस अवसर पर जिला परिषद के चेयरमैन कप्तान सिंह बिरधाना, सुनीता व कुलदीप सिंह बांगड़ आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/शील/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story